क्रिकेटखेल

ICC World Cup 2023: वर्ल्ड कप में Shreyas Iyer और Jasprit Bumrah को मिलेगी जगह! 31 अगस्त से खेला जाएगा टूर्नामेंट

जैसा कि आप जानते हैं कि एसीसी टूर्नामेंट की घोषणा कर दी गई है। यह 31 अगस्त से शुरू होकर 17 सितंबर तक चलेगा। साथ इसके कुछ मैच जहां पाकिस्तान में खेले जाएंगे वहीं इसके कुछ मैच श्रीलंका में भी खेले जाएंगे।वही यह खबर आ रही है कि इस मैच में जसप्रीत बुमराह और श्रेयस अय्यर की वापसी हो सकती है।

जैसा कि आप जानते हैं कि दोनों ही घायल हो गए थे जिसके कारण उनका इलाज चल रहा था। वही मीडिया रिपोर्ट की मानें तो दोनों ने अपनी अपनी पीठ की सर्जरी करवा ली है और वे राष्ट्र क्रिकेट एकेडमी में रिहैब से गुजर रहे हैं ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि आने वाले सीसी टूर्नामेंट में यह दोनों मैच में देखने को मिलेंगे।

आप जानते ही होंगे कि बुमराह की मार्च में न्यूजीलैंड में सर्जरी हुई थी जिसके बाद से उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला। उनका अंतिम मैच सितंबर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला गया था जिसके बाद से वह अभी तक मैच खेलने नहीं आए हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट की माने तो वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे और सीसीई टूर्नामेंट में दिखेंगे। साथ ही उन्होंने फिर से गेंदबाजी की प्रैक्टिस करना शुरू कर दी है ऐसे में यही बात सामने आ रही है कि वह इस बार के टूर्नामेंट में भाग ले सकते हैं।

श्रेयस अय्यर की बात करें तो उनके बारे में भी आप जानते ही होंगे कि उनके पीठ के निचले हिस्से में उभरी हुई डिस्क सेवर परेशान हो गए थे, जिसके बाद उन्हें अहमदाबाद में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का लास्ट मैच भी 20 से छोड़ना पड़ा था, जिसके बाद से वह अभी तक मैच खेलने के लिए मैदान में नहीं उतरे हैं लेकिन अभी वह काफी हद तक ठीक हो चुके हैं ऐसे में यही आशंका जताई जा रही है कि वह जल्द ही मैच में दिखने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button