क्रिकेटखेल

ICC World Cup 2023: न्यूजीलैंड के खिलाफ क्या नहीं खेलेंगे हार्दिक पांड्या, इंजरी को लेकर आया बड़ा अपडेट! इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

World Cup 2023: विश्व कप 2023 में भारत लगातार विजय रथ पर सवार है। ऐसे में गुरुवार को खेले गए बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले में भारत को एक बड़ा झटका लगा जिसका सामना न्यूजीलैंड के मुकाबले में करना पड़ सकता है।










वर्ल्ड कप 2023 में भारतीय टीम जबरदस्त फार्म में नजर आ रही है भारत ने अब तक चारों मुकाबले को अपने नाम किया है ऐसे में भारतीय टीम के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है दरअसल भारतीय टीम के उप कप्तान और टीम इंडिया के घटक ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को लेकर यह बड़ी खबर सामने आई है फिलहाल हार्दिक पांड्या गुरुवार के मुकाबले में चोटिल हो गए थे जिसके चलते मैदान पर जूझते हुए नजर आए थे हालांकि अब बीसीसीआई की ओर से हार्दिक पांड्या को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है।






बीसीसीआई का बड़ा अपडेट





हार्दिक पांड्या को लेकर बीसीसीआई की और से बड़ा अपडेट आया है हालांकि अगला मुकाबला भारत का न्यू के साथ है इस मुकाबले में भारतीय टीम धर्मशाला पहुंच चुकी है मैं हार्दिक पांड्या इस मुकाबले के लिए टीम के साथ नजर नहीं आएंगे दरअसल कल चोट लगने की वजह से इस मुकाबले से बाहर हैं पाकिस्तान के बाद भारत का यह सबसे बड़ा मुकाबला होगा दोनों ही टाइम जबरदस्त फॉर्म में नजर आ रही हैं वहीं दोनों टीमें टॉप सीरीज पर मौजूद हैं ऐसे में हार्दिक पांड्या की कमी खालना लाजमी है।







इस तरह से हुए हार्दिक चोटिल






गुरुवार को खेले गए बांग्लादेश के खेले गए मुकाबले को भारत ने अपने नाम तो कर लिया परंतु हार्दिक पांड्या इस मुकाबले से चोटिल हो गए हालांकि हार्दिक पंड्या ना वे ओवर में कप्तान रोहित ने हार्दिक को गेंद सोफी हार्दिक ने पहली गेंद अच्छे डाली दूसरे गेंद पर हार्दिक को चौका लगा वहीं तीसरी गेंद पर हार्दिक पांड्या ने बल्लेबाज को सीधी गेंद फेंकी और बल्लेबाज ने उन्हें सीधा मारा हार्दिक ने उसे गेंद को पैर से रोकने की कोशिश की इस दौरान उनका पैर में चोट आ गई।

Related Articles

Back to top button