क्रिकेटखेल

IND vs AUS 3rd ODI: ऑस्ट्रेलिया को 3-0 से क्लिन स्वीप करने राजकोट में उतरेगा भारत, जानिए मैच की वेदर अपडेट, लाइव स्ट्रीमिंग समेत फुल डिटेल्स

IND vs AUS Live Streaming & Weather : ऑस्ट्रेलिया टीम का भारत दौरा जारी है। बता दें कि 22 सितंबर से 27 सितंबर तक भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों का वनडे सीरीजी खेला जा रहा है। बता दें कि भारत ने पहले दो वनडे मैच जीत लिए हैं। 24 सितंबर को दूसरे वनडे में भारत ने 3 वनडे मैचों की सीरीज के दूसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 99 रनों से हराने के साथ सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

क्रिकेट फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि अब दोनों टीमों के बीच सीरीज का तीसरा वनडे 27 सितंबर को राजकोट में खेला जाएगा। बता दें कि राजकोट वनडे भारतीय समयनुसार दोपहर 1.30 शुरू होगा। यह वनडे सीरीज का तीसरा और आखिरी मुकाबला होगा ऐसे में इस मैच को जीतकर भारत 3 मैचों की सीरीज में कंगारूओं का सूपड़ा साफ करने चाहेगी। दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलियाई टीम को पहली जीत की तलाश होगी।

बारिश से रद्द होगा मैच!

तीसरे वनडे मैच में भारत और ऑस्ट्रेलिया की टीमें सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन राजकोट में बुधवार को भिड़ेंगी। ऐसे इस दिन के मौसम पर सभी नजरें हैं। दरअसल पिछले मुकाबले में बारिश के कारण डिएलएस का उपयोग करना पड़ा था।

हालांकि बुधवार को राजकोट में अधिकतम तापमान 33 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है। वहीं न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान जताया गया है। लेकिन चिंता की बात है कि आसमान में बादल छाए रहेंगे। मैच के दौरान बूंदा-बादी के आसार हैं। ऐसे में मौसम विभाग की रिपोर्ट की मानें तो राजकोट में मैच के दिन बहुत ज्यादा बारिश के आसार नहीं है।

लाइव स्ट्रीमिंग और ब्रॉडकास्टिंग समेत पूरी जानकारी

27 सितंबर को भारत-ऑस्ट्रेलिया मैच को फैंस लाइव ब्रॉडकास्टिंग स्पोर्ट्स-18 पर देख सकेंगे। जबकि जियो सिनेमा पर मैच पर की लाइव स्ट्रीमिंग फ्री में की जाएगी। बता दें कि यह मुकाबला भारतीय समयनुसार दोपहर 1.30 बजे शुरू हो जाएगा।

बता दें कि भारतीय टीम ने सीरीज के पहले वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 5 विकेट से हार का स्वाद चखाया था। यह मैच दोनों टीमों के बीच मुकाबला मोहाली में खेला गया था। इसी क्रम में केएल राहुल की कप्तानी में भारतीय टीम ने इंदौर में खेले गए दूसरे वनडे मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया को 99 रनों से हरा दिया। भारतीय टीम ने सीरीज को अपने नाम तो कर लिया है लेकिन अब सीरीज का तीसरा वनडे राजकोट में जीतने के उद्देश्य से उतरेगी।

Related Articles

Back to top button