क्रिकेटखेल

IND vs NZ World Cup 2023: भारत-न्यूजीलैंड मुकाबले से पहले कप्तान रोहित शर्मा का बड़ा बयान, कहां जीत को लेकर पक्का नहीं







World Cup live Update Today: विश्व कप 2023 में अब तक दोनों ही टीम में ज़बरदस्त फ़ॉर्म में नजर आ रही हैं ऐसे में आज का सबसे बड़ा मुकाबला धर्मशाला में खेला जाना है दोनों ही टीम में जबरदस्त ले में दिखाई दे रही है ऐसे में दोनों ही टीमों के लिए मुकाबला काफी महत्वपूर्ण है। विश्व कप का सबसे बड़ा मुकाबला यह माना जा रहा है. दरअसल भारत और न्यूजीलैंड दोनों ही टीमों ने विश्व कप में अब तक अपने-अपने चारों मुकाबले जीते हैं उन्हें अभी तक किसी भी मुकाबले में हर का सामना नहीं करना पड़ा है अब सब की नजर इस पर रहेगी कि आखिरकार यह मुकाबला किसके नाम रहता है।








भारत का रिकॉर्ड न्यूजीलैंड के सामने अब तक कुछ खास नहीं है भारत 2019 का सेमीफाइनल मुकाबला न्यूजीलैंड के खिलाफ हार गया था वही आज के मुकाबले में बीसीसीआई ने एक वीडियो साद किया है वीडियो में भारत के ओपनिंग स्टार सुमन गिल हो सेंट भूमिका में नजर आ रहे हैं वहीं गिल ने रोहित शर्मा से आज के मैच के बारे में सवाल किया जिसका जवाब सुनकर भारतीय फैंस के मन में डर उत्पन्न हो जाएगा।





रोहित शर्मा की बातें






रोहित शर्मा ने आज की मैच को लेकर कहा कि कुछ पक्का नहीं है हम ऐसा क्रिकेट नहीं खेलते जिसमें ऐसी कोई भी गारंटी दी जा सके कि हम जीतेंगे ही ग्राउंड और पहुंच कर हमें वही करना है जो हम एक टीम के तौर पर हमेशा से करते आए हैं हम बहुत आगे की नहीं सो सकते इतिहास में हमारे रिजल्ट भी अच्छा नहीं है।









खालेगी की हार्दिक पांड्या की कमी





भारतीय टीम ने अब तक अपने चारों मुकाबला जीत के साथ विश्व कप में ज़बरदस्त फ़ॉर्म में नजर आ रही है हालांकि भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ धर्मशाला में खेले जाने वाले मुकाबले में भारतीय टीम की दिक्कत जब बढ़ गई।







जब बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए मुकाबले में हार्दिक पांड्या को चोट लगी हालांकि आज के मुकाबले में हार्दिक पांड्या इस मैच से बाहर रहेंगे ऐसे में भारतीय टीम की दिक्कतें बढ़ गई है कि आखिरकार उनका रिप्लेसमेंट कौन होगा।

Related Articles

Back to top button