क्रिकेटखेल

IND vs WI Series : Rohit Sharma और Virat Kohli अबतक नहीं पहुंचे वेस्टइंडीज, अभ्यास छोड़ दोनों खिलाड़ी छुट्टियों में व्यस्त

IND vs WI: भारतीय टीम का एशिया कप और विश्व कप 2023 से पहले 12 जुलाई से वेस्टइंडीज का दौरा है। यहां पर भारतीय टीम को वेस्टइंडीज के खिलाफ दो टेस्ट मुकाबले और पांच टी-20 मुकाबलों के अलावा एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेलनी है।

बता दें कि भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा 12 जुलाई से दो मैचों की टेस्ट सीरीज के साथ होने जा रही है। सभी उम्मीद कर रहे हैं कि इस सीरीजी मे भारतीय टीम अच्छा प्रदर्शन करेगी और एशिया कप 2023 से पहले एक साकारात्मक संदेश देगी। वेस्टइंडीज दौरे के लिए सभी भारतीय खिलाड़ी धीरे-धीरे वेस्टइंडीज पहुंच रहे हैं हालांकि अभी तक रोहित और विराट वहां नहीं पहुंचे हैं।

पेरिस में हैं रोहित, मना रहे हैं छुट्टियां

बता दें कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा 12 जुलाई खेली जाएगी। वहीं दूसरी तरफ बात हो रही थी टेस्ट सीरीज में रोहित शर्मा शामिल नहीं होंगे लेकिन अब तय हो गया है कि टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की अगुवाई रोहित ही करते नजर आएंगे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार जहां एक और बाकी भारतीय टीम के प्लेयर वेस्टइंडीज पहुंच कर अभ्यास कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर रोहित शर्मा अपनी पत्नी के साथ पेरिस में समया व्यतीत कर रहे हैं। इतना ही नहीं विराट कोहली भी अभी तक वेस्टइंडीज नहीं पहुचे हैं।

पत्नी अनुष्का के साथ विराट कोहली लंदन में कर रहे हैं सैर सपाटा

भारतीय टीम के आधे से ज्यादा खिलाड़ी अब वेस्टइंडीज पहुंच चुके हैं। यह सभी खिलाड़ी जहां अभ्यास सत्र में पसीना बहा रहे हैं वहीं रोहित शर्मा की तरह विराट कोहली(Virat kohli)भी विदेशों की सैर करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि कोहली को हाल ही में लंदन में देखा गया जहां वे अपनी पत्नी अनुष्का के साथ समय बिताते दिख रहे हैं। इसी बीच उम्मीद है कि 2 दिन के भीतर दोनों खिलाड़ी टीम के साथ शामिल हो जाएंगे।

Related Articles

Back to top button