क्रिकेटखेल

Weather Update IND vs IRE: भारत-आयरलैंड पहला टी20 मैच आज, बारिश के कारण बिगड़ सकता है खेल, जानिए लेटेस्ट वेदर अपडेट

India vs Ireland 1st T20 Match Weather Update: भारतीय टीम फिलहाल आयरलैंड के दौरे पर है। जहां भारत टी20 सीरीज खेलने गया है। बता दें कि आज भारत-आयरलैंड के बीच यानी शुक्रवार को पहला मैच खेला जाएगा। यह टी20 सीरीज तीन मैचों का है। आयरलैंड के खिलाफ भारत का प्रदर्शन शानदार रहा है। दोनों टीमों ने अभी तक पांच टी20 मैच खेले हैं। सभी पाचों मैचों में भारत ने जीत दर्ज की है। इस बार भी आयरलैंड के लिए जीत दर्ज करना आसान नहीं रहेगा। लेकिन आयरलैंड एक मौका जरुर देख सकती है क्योंकि इसबार भारतीय टीम में अधिकतर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया गया है। आइए जानते हैं आज मैच के दौरान मौसम कैसा रहेगा। रिपोर्ट सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि मैच के दौरान बारिश की संभावना है।

सीरीज का तीनों मैच डबलिन में खेला जाएगा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार भारत-आयरलैंड टी20 सीरीज के तीनों ही मैच आयरलैंड के डबलिन में खेला जाएगा। अगर मौसम विभाग के रिपोर्ट की मानें तो आज यानि शुक्रवार को मैच के दौरान 67 फीसद बारिश होने की संभावना जताई गई है। बता दें कि भारतीय समयानुसार मैच शाम 7.30 बजे से शुरू होगा। वहीं आयरलैंड के लोकल टाइम के हिसाब से इसकी शुरुआत दोपहर 3 बजे से हो जाएगी। बुरी खबर है कि मौसम विभाग ने डबलिन में बारिश को लेकर यलो अलर्ट जारी किया है। ऐसे में बारिश की संभावना बन रही है वहीं अगर बारिश हुई तो मैच शुरु होने में देरी हो सकती है।

बुमराह की कप्तानी में खेला जाएगा मैच

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जसप्रीत बुमराह को इस सीरीज में भारतीय टीम का कप्तान बनाया गया है। वहीं इस सीरीज में चयनकर्ताओं ने ज्यादातर युवा खिलाड़ियों को मौका दिया है। जोकि आयरलैंड के लिए एक मौका हो सकता है। मेजबान टीम भारतीय टीम को चुनौती दे सकता है। बता दें कि भारत ने यशस्वी जायसवाल, तिलक वर्मा, रिंकू सिंह और वाशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया है।

भारतीय टीम का पहले टी20 मैच के लिए संभावित खिलाड़ी –

भारत : तिलक वर्मा, रिंकू सिंह, ऋतुराज गायकवाड़, यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन (विकेटकीपर), शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मुकेश कुमार और जसप्रीत बुमराह (कप्तान)।

आयरलैंड : जॉर्ज डॉकरेल, गैरेथ डेलानी, एंड्रयू बालबर्नी, पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), लोर्कन टकर, हैरी टेक्टर, कर्टिस कैंपर, जोशुआ लिटिल, बैरी मैक्कार्थी, बेंजामिन व्हाइट, मार्क अडायर

Related Articles

Back to top button