क्रिकेटखेल

India Vs Sri Lanka Weather: एशिया कप 2023 फाइनल मैच होगा रद्द ? भारत और श्रीलंका आज आमने सामने, मौसम विभाग ने दी चेतावनी

Asia Cup 2023 Final India Vs Sri Lanka Weather Update: एशिया कप 2023 का आज फाइनल मुकाबला होने जा रहा है, यह मुकाबला भारत और श्रीलंका की टीमों के बीच खेला जाएगा, इस मुकाबले का हर किसी को बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि जहां भारत श्रीलंका को हराकर टूर्नामेंट के फाइनल में पहुंची थी तो वही श्रीलंका की टीम ने पाकिस्तान को हराने के बाद एशिया कप 2023 के फाइनल में जगह बनाई थी।


आज का यह मैच श्रीलंका के कोलंबो के आर प्रेमदासा अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा, हालांकि इस मैच में रुकावटें पैदा हो सकती हैं, दरअसल भारत और श्रीलंका के बीच होने वाले इस मुकाबले में बारिश विघ्न डाल सकती है, मौसम विभाग ने चेतावनी दी है कि आज कोलंबो में भारी बारिश हो सकती है।


मौसम विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक कोलंबो में आज शाम 4 बजे बारिश होने के 90 प्रतिशत चांस हैं, कोलंबो में बारिश के बादल मंडरा रहे हैं ऐसे में क्रिकेट क्रिकेट प्रेमियों के लिए यह चिंताजनक हो सकता है, हर किसी के मन में यही सवाल है कि यदि एशिया कप 2023 का फाइनल का यह मैच यदि आज रद्द होता है तो क्या होगा?


उनकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत और श्रीलंका के बीच होने जा रहा एशिया कप 2023 का फाइनल मुकाबला अगर आज नही हो पाया तो कल होगा, दरअसल इस मैच के लिए रिज़र्व डे रखा गया है, ऐसे में अगर बारिश की वजह से यह मैच आज नहीं हो पाता तो कल वहीं से शुरू होगा।


जानकारी के लिए आपको बता दें अगर रिजर्व डे में भी मैच नहीं हो पाया तो श्रीलंका और भारत दोनों टीमों को संयुक्त विजेता घोषित किया जाएगा। भारतीय समय अनुसार आज का यह अहम मुकाबले दोपहर 3 बजे से शुरू होगा।

Related Articles

Back to top button