क्रिकेटखेल

Rishabh Pant को चाटा मारेंगे Kapil Dev, कहा- भारतीय टीम का पूरा सिस्टम बिगाड़ दिए इस लड़के ने

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान Kapil Dev के एक बयान की वजह से क्रिकेट की दुनिया में सनसनी मची हुई है। एक खिलाड़ी को लेकर उन्होंने हाल ही में एक बयान दिया है जिसकी वजह से सुर्खियों में आ गए हैं। 1983 में भारतीय टीम को वर्ल्ड कप जिताने वाले Kapil Dev Rishabh Pant को लेकर एक बयान देकर सुर्खियों में है। दिसंबर के महीने में Rishabh Pant का एक्सीडेंट हो गया था जिसको लेकर Kapil Dev उन पर गुस्सा होते हुए नजर आए।

Kapil Dev मारेंगे Rishabh Pant को चाटा

Kapil Dev ने मीडिया को एक बयान देते हुए कहा कि, “मैं Rishabh Pant को जल्द ही ठीक होते हुए देखना चाहता हूं और जब वह ठीक हो जाएंगे तो मैं उन्हें जोर से एक चांटा जरूर मारूंगा, क्योंकि इस तरीके की लापरवाही करना ठीक नहीं है, उन्हें अपनी देखभाल करनी चाहिए। उनकी एक गलती की वजह से भारतीय टीम का पूरा कॉन्बिनेशन खराब हो गया है।”

इसके आगे बात करते हुए Kapil Dev ने कहा कि, “आजकल के युवा अक्सर ऐसी ही गलती कर बैठते हैं, ऐसे में उन को थप्पड़ मारकर सबक सिखाना जरूरी होता है। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं और उन्हें आशीर्वाद देता हूं कि जल्द ही वह स्वस्थ होकर भारतीय टीम को ज्वाइन कर ले।”

दिसम्बर में हुआ था Rishabh Pant का एक्सीडेंट

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Rishabh Pant भारतीय क्रिकेट टीम के तीनों ही फॉर्मेट में विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में जुड़े हुए हैं। हाल ही में उनके परफॉर्मेंस काफी अच्छी थी लेकिन 30 दिसंबर को एक्सीडेंट होने के बाद से वह टीम से बाहर चल रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि जल्द ही यह खिलाड़ी फिट हो जाएगा और फिर से भारतीय टीम में वापसी कर लेगा।

बात करें भारतीय टीम की तो इस समय ऑस्ट्रेलिया टीम के साथ नागपुर में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। जिसमें Rishabh Pant के स्थान पर विकेटकीपर बल्लेबाज के रूप में केएस भरत को शामिल किया गया है।

Related Articles

Back to top button