क्रिकेटखेल

“किंग कोहली इज द ग्रेट” बांग्लादेश के खिलाफ कोहली ने लगाया शतक, फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

भारतीय टीम और बांग्लादेश के बीच आज यानी की 10 दिसंबर को 3 मैचों की आखरी वनडे मैच खेली जा रही हैं. जिसमें भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया हैं. बल्लेबाजी में भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी रही हैं. इस मैच में ईशान किशन ने बल्लेबाजी करते हुए दोहरा शतक लगाया तो दूसरी तरफ विराट कोहली ने भी अपना अच्छा प्रदर्शन दिखाते हुए शानदार शतक जड़ दिया.

किंग कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ जड़ा शानदार शतक

भारत और बांग्लादेश के बीच आज 3 मैच की सीरिज में आज आखरी वनडे मैच खेला जा रहा हैं. जिसमें ईशान किशन ने दोहरा शतक लगाया. वही किंग कोहली ने भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए शानदार शतक जड़ा. विराट के ऐसे शानदार प्रदर्शन से उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. और उनकी तारीफ़ कर रहे हैं. कोहली ने इस मैच में महज 85 गेंद में शानदार शतक जड़ा. कोहली ने अपने इस शानदार शतक को 11 चौके और 1 छक्का लगाकर पूरा किया. कोहली ने लगभग तीन साल और तीन महीने बाद वनडे सीरिज में अपना शतक लगाया हैं.

वनडे करियर में आज का शतक विराट का 44 वां शतक हैं. हालांकि विराट को शतक लगाने के लिए काफी लंबे समय का इंतजार करना पड़ा. विराट कोहली ने काफी लंबे समय के बाद वनडे मैच में अपना शतक लगाया हैं. विराट कोहली को शतक लगाने के लिए लगभग साढ़े तीन साल का लंबा समय लगा हैं. इतने लंबे समय के बाद विराट को शतक लगाने में कामयाबी मिली हैं. इतने लंबे समय बाद वनडे में विराट का बल्ला बोला हैं. इस वजह से उनके फैंस भी काफी खुश नजर आ रहे हैं. विराट के फैंस सोशल मिडिया पर विराट की तारीफ के पुल बांधते हुए नजर आ रहे हैं. विराट के फैंस ने सोशल मिडिया के माध्यम से अपनी ख़ुशी को व्यक्त किया हैं.

Related Articles

Back to top button