क्रिकेटखेल

वृंदावन पहुंचे Kuldeep Yadav बांके बिहारी मंदिर में माथा टेका, वेस्टइंडीज दौरे पर खेलते नजर आएंगे चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप?

भारतीय टीम अभी आराम का आनंद ले रहा है। हाल ही में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC 2023) के फाइनल में हारने के बाद टीम इंडिया (Indian Cricket Team) एक महीने के ब्रेक पर है। वहीं आगामी 12 जुलाई को भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मैच खेलती दिखेगी। बता दें कि जुलाई में भारत का वेस्टइंडीज दौरा है। जिसमें भारत वहां कैरेबियाई टीम के खिलाफ टीम इंडिया दो टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी20 मैच खेलती नजर आएगी। वहीं सीरीज से पहले टीम के सभी खिलाड़ी ब्रेक का आनंद ले रहे हैं। जिसमें ज्यादातर खिलाड़ी अपने परिवार संग छुट्टियां बिता रहे हैं। तो वहीं चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव भगवान की आराधना के लिए वृंदावन गए हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार 22 जून को बाएं हाथ स्पिन गेंदबाज कुलदीप यादव ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीर और वीडियो शेयर किया। जिसमें वो परिवार संग वृंदवान में घूमते दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस दौरान कुलदीप ने बांके बिहारी मंदिर में माथा टेका और मुख्य पुजारी से भी मिले। फिर कुलदीप वृंदावन की गलियों में सैर करते नजर आए।

इस सीजन आईपीएल में 10 विकेट लिए कुलदीप ने

बता दें कि कुलदीप यादव आखिरी बार आईपीएल 2023 में दिल्ली कैपिटल्स के लिए खेले थे। इस सीजन में खेले 14 मैचों में उन्होंने 10 विकेट लिए। वहीं उन्होंने भारतीय टीम के लिए टी20 मैच 1 फरवरी को खेले थे। वहीं वनडे की बात करें तो 22 मार्च को उन्होंने टीम के लिए खेला था। टेस्ट मैच की बात करें तो आखिरी दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ खेलते नजर आए थे। उस दौरान कुलदीप ने गेंदबाजी के साथ साथ बल्लेबाजी में भी कमाल किया था। वहीं मैच जिताने में भी मुख्य भूमिका अदा की थी।

वेस्टइंडीज दौरे पर आ सकते हैं नजर

स्टार स्पिन गेंदबाज 28 वर्षीय कुलदीप वेस्टइंडीज दौर पर भारत की वनडे और टी20 स्क्वाड में जगह दिए जाने की संभावना है। बता दें कि टेस्ट टीम में कुलदीप ने जगह नहीं बना पाए हैं। तो वहीं रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा की मौजूदगी में उनका टेस्ट सीरीज में दिखना मुश्किल है।

Related Articles

Back to top button