क्रिकेटखेल

Love Khaani: कौन है विराट कोहली की पाकिस्तानी फैन Fiza Khan? भारत-पाक मैच के बाद वायरल हो रहीं फैन Girl

Virat Kohli Pakistani fan Fiza Khan:भारत पाकिस्तान मैच के दौरान फैंस काफी उत्साहित नजर आते हैं। फैंस के लिए भारत-पाक मैच रोमांच से भरा होता है। इस मैच की खास बात है कि जिनका क्रिकेट में रुचि नहीं है वो भी भारत-पाक के मैच में उत्साहित नजर आते हैं। ऐसा ही नजारा 2 सितंबर और 10 सितंबर को खेले गए भारत-पाकिस्तान मैच में देखने को मिला था। इस मैच में विराट कोहली की पाकिस्तानी फैन लव खानी जिन्हें फिजा खान भी कहा जा रहा है वो खुब वायरल हुईं। इनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ जिसमें वो एक पत्रकार से बात रही हैं। आइए जानते हैं इस पाकिस्तानी गर्ल के बारे में।

कहा जा रहा है कि मैच के दौरान किंग कोहली की पाकिस्तानी फैन लव खानी यानी फिजा खान अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं। वायरल गर्ल यानी लव खानी ने सोशल मीडिया पर विराट के लिए वीडियो शेयर किया। वायरल वीडियो में उन्होंने विराट से सेंचुरी की गुजारिश करती नजर आ रही हैं। बता दें कि फिजा खान पिछले मैच के दौरान श्रीलंका भी गई थीं। इसी दौरान लव खानी का वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वायरल गर्ल ने कहा था कि विराट कोहली शतक नहीं बना पाए इससे मेरा दिल टूट गया।

वायरल गर्ल का पीएम मोदी से अपील

इतना ही नहीं फिजा खान ने 5 अक्टूबर से होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में भारत आने के लिए भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से वीजा की अपील भी की है। बता दें कि फिजा खान ने पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा कि मैं एक आम पाकिस्तानी लड़की हूं जो दुबई में रहती हूं। फिजा कहती हैं कि मुझे क्रिकेट बेहद पसंद और मैं भारत और विराट कोहली की बड़ी फैन हूं। इसके बाद उन्होंने लिखा कि प्लीज मुझे वर्ल्ड कप के लिए अहमदाबाद में आने का स्पेशल वीजा चाहिए। फिजा अंत में लिखती हैं कि उम्मीद है आप मुझे निराश नहीं करेंगे।

बाबर नहीं विरा की फैन हैं फिजा

बता दें कि लव खानी लगभग सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हैं। इतना ही नहीं वे खूब पॉपुलर हैं। खास बात है कि पाकिस्तानी होने के बावजूद लव खानी भारतीय दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली को सबसे पसंद करती हैं। इस कारण फिजा को कई बार आलोचनाओं का भी सामना करना पड़ता है।

सोशल मीडिया मिलियन में फॉलोवर्स

वायरल गर्ल फिजा सोशल मीडिया पर खुब प्रसिद्ध हैं। जहां उनके Instagram पर उनके 2.7 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं तो वहीं टिक टॉक पर 5.2 मिलियन फॉलोवर्स हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Love Khani सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं जिसमें उनके Instagram पर उनके 1000 से ज्यादा पोस्ट हैं।

यूट्यूब 19 हजार से ज्यादा सब्सक्राइबर्स

इंस्टा टिक टॉक के अलावा Love Khani यूट्यूब पर भी काफी पॉपुलर हैं। यूट्यूब पर फिजा के 19,000 से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं।

काफी क्यूट हैं फिजा

अगर फिजा के इंस्टाग्राम की तस्वीरें आप देखेंगे तो आप उनपर फिदा हो जाएंगे। बता दें कि फिजा खान के आधिकारिक Instagram अकाउंट Instagramlovekhaani से ली गई हैं।

Related Articles

Back to top button