आईपीएलक्रिकेटखेलराष्ट्रीय

मुस्लिम लड़की से हुआ प्यार फ़िल्मी अंदाज़ में रचाई शादी, लोगों ने किया शादी से एतराज काफी मजेदार है क्रिकटर शिवम दुबे की लव स्टोरी

सीएसके की तरफ़ से इन दिनों अपनी घातक बल्लेबाज़ी के कारण सुर्ख़ियों में रहे शिवम् दूबे की लव स्टोरी काफ़ी ग़ज़ब की है.बता दें कि उन्होंने एक मुस्लिम लड़की अंजुम ख़ान से शादी की है, जो की काफ़ी लंबे समय से उनकी गर्लफ्रेंड रही थी. बता दें कि शिवम् दूबे की वाइफ अंजुम ख़ान उत्तरप्रदेश्ग की रहने वाली है, वही उन्होंने अपनी ग्रेजुएशन की पढ़ाई अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से पूरी की है. उन्होंने फाइन आर्ट्स से अपनी ग्रेजुएशन की डिग्री पूर्ण की है.इसके अलावा अंजुम ख़ान को फ़िल्मों में काफ़ी रुचि रखती है, और हिन्दी सीरियल में काम करने के साथ साथ एक म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है.

बता दें कि शिवम् और अंजुम ने भारतीय रीति रिवाजो के साथ अपनी शादी रचाई और इसके बाद दोबारा से मुस्लिम रीति रिवाज से शादी रचाई. उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जिसे लोगों ने काफ़ी पसंद किया था. इतना ही नहीं कुछ लोग को इनकी शादी से भी एतराज था. क्योंकि दोनों अलग अलग धर्म के है. वहीं इनकी शादी को दोनों के परिवार वालों ने स्वीकार किया था.

शिवम् दूबे और अंजुम दोनों ही सोशल मीडिया पर काफ़ी ऐक्टिव रहते है और साथ में फ़ोटोज़ शेयर करते हैं. बता दें कि शिवम् दूबे और अंजुम ख़ान एक दूसरे को काफ़ी सालों से डेट कर रहे थे, और दोनों ने अपने इस रिश्ते को सभी से छुपा कार रखा था, इसके बाद दोनों ने शादी रचा ली. वहीं साल 2022 में दोनों पैरेंट्स बने और इनका एक छोटा सा लड़का भी है.

Related Articles

Back to top button