क्रिकेटखेल

MLC 2023: सुपर किंग्स ने 50 रन गंवाए 5 विकेट, फिर ब्रावो ने दिखाया कमाल जड़े 6 छक्के, लेकिन हार गए मैच

MLC 2023, TSK vs WF Match Report: आईपीएल ने देश दुनिया में टी20 खेल को बदलकर रख दिया है। इसी क्रम में अमेरिका में मेजर लीग क्रिकेट (MLC) 2023 खेली जा रही है। वहीं लीग के 5वें लीग मुकाबले में वाशिंगटन फ्रीडम ने टेक्सास सुपर किंग्स को 6 रनों से हार का स्वाद चखा दिया है। साथ ही लीग में अपनी जीत का खाता खोल लिया है। हां मुकाबले में भले ही टेक्सास सुपर किंग्स को हार का मुह देखन पड़ा लेकिन ड्वेन ब्रावो की 76 रनों की विस्फोटक पारी ने जरूर सभी का दिल जीत लिया। बता दें कि सुपर किंग्स की टीम इस मुकाबले में 164 रनों का पीछा करते हुए 50 के स्कोर पर अपने 5 विकेट खो चुकी थी।

7वें नंबर पर ड्वेन ब्रावो ने की बल्लेबजी, खेली विस्फोटक पारी

मुकाबले में ड्वेन ब्रावो 7वें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए। उस दौरान टेक्सास सुपर किंग्स बड़ी हार का खतरा मंडरा रहा था। लेकिन ब्रावो ने विस्फोटक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को मैच में पूरी तरह से वापसी करा दी थी। रोमांचक मुकाबले के आखिरी ओवर में सुपर किंग्स को 27 रन की जरुरत थी। लेकिन अंतिम ओवर में सिर्फ 20 रन ही बना पाई। मैच में ड्वेन ब्रावो के ओवर के आखिरी गेंद पर छक्का जड़ा। लेकिन सुपर किंग्स को 6 रनों से हार का स्वाद चखना पड़ा।

ब्रावो ने 39 गेंद में जड़ दिए 76 रन, लगाए 6 छक्के

दरअसल मैच में ब्रावो के बल्ले से 39 गेंदों में 5 चौके और 6 छक्कों की मदद से 76 रनों की पारी देखने को मिली। वहीं दूसरा सर्वाधिक स्कोर मिचेल सेंटनर के बल्ले से आया। सेंटनर ने 22 रन बनाए। वहीं वाशिंगटन फ्रीडम टीम से गेंदबाजी में मार्को यान्सिन और अकील हुसेन ने 2-2 विकेट हासिल किए। वहीं सौरभ नेत्रवाल्कर ने 1 विकेट लिए और डीन पीडए, कप्तान मोइसेस हेनरिक्स ने 1-1 विकेट अपने नाम किया।

मैथ्यू शॉर्ट ने वाशिंगटन के लिए खेली 80 रनों की पारी, जानिए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस मैच में वाशिंगटन फ्रीडम ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी। वहीं टीम की तरफ ओपनिंग बल्लेबाज मैथ्यू शॉर्ट ने 80 रनों की शानदार पारी दिखाई। वहीं टीम 20 ओवरों में 5 विकेट के नुकसान पर 163 रनों के स्कोर तक पहुंचने में सफल रही। बता दें कि गेंदबाजी में टेक्सास के लिए गेराल्ड कोएट्जे ने 2 विकेट लिए। वहीं मिचेल सेंटनर, मोहसिन और ब्रावो ने 1-1 विकेट अपने नाम कियाय़। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टेक्सास अपना अगला मुकाबला मुंबई इंडियंस न्यूयॉर्क के खिलाफ खेलेगी।

Related Articles

Back to top button