क्रिकेटखेल

MLC 2023: सुपर किंग्स पहुंची प्लेऑफ में, डेनियल सैम्स ने गेंद और बल्ले से किया शानदार प्रदर्शन

टेक्सास सुपर किंग्स ने मेजर लीग क्रिकेट (MLC) 2023 में सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स (SFU) के खिलाफ रोमांचक मुकालबे में 3 विकेट से मैच को अपने नाम कर लिया। वहीं इस जीत के साथ अब टेक्सास सुपर किंग्स की टीम प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर ली है। बता दें कि मुकाबले में 172 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही सुपर किंग्स ने 19.1 ओवरों में लक्ष्य को 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर मैच को जीत लिया। वहीं डेनियल सैम्स ने मैच विनिंग ऑलराउंड प्रदर्शन किया।

जानिए मैच का हाल

बता दें कि सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया था। वहीं मैथ्यू वेड के 49 और चैतन्या बिश्नोई के 35 रनों की बदौलत टीम 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 171 रन बना डाले। बता दें कि गेंदबाजी में सुपर किंग्स की तरफ से गेराल्ड कोएट्जे ने 4 विकेट अपने नाम किया वहीं डेनियल सैम्स और मिचेल सेंटनर ने 2-2 विकेट लिए।

सुपर किंग्स की शुरुआत नहीं रही अच्छी, जानिए

दूसरी पारी में सुपर किंग्स जब लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो टीम ने उसकी शुरुआत नहीं की। टीम ने 11 के स्कोर पर ही अपने 2 विकेट गंवा दिए थे। इसके बाद यहां से डेवोन कॉनवे ने मिलिंद कुमार के साथ मिलकर स्कोर को 50 के पार ले गए। इतना ही नहीं 92 के स्कोर तक सुपर किंग्स के आधे से ज्यादा प्लेयर पवेलियन लौट गए थे। वहां से मिलिंद कुमार और डेनियल सैम्स के बीच 50 से अधिक रनों की साझेदारी देखने को मिली। बता दें कि मैच को पूरी तरह से सुपर किंग्स की तरफ ले गए।

मिलिंद कुमार की शानदार पारी

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मिलिंद कुमार इस मुकाबले में 42 गेंदों में 52 रनों की शानदार पारी खेली। दूसरी तरफ डेनियल सैम्स ने 18 गेंदों में 2 चौके और 4 छक्कों की मदद से 42 रनों की अहम पारी तेज पारी खेली। बता दें कि सैन फ्रांसिस्को की तरफ से गेंदबाजी में हारिस रउफ और शादाब खान ने 2-2 विकेट अपने नाम किए। वहीं लियम प्लंकेट ने एक विकेट लिए तो रॉक्स और मार्कस स्टोइनिस ने भी 1-1 विकेट चटकाए।

3 टीमें हुई प्लेऑफ के लिए पक्की, जानिए

बता दें कि मेजर लीग क्रिकेट लीग के पहले सीजन के प्लेऑफ के लिए अभी तक 3 टीमें अपनी जगह पक्की कर ली है। जिसमें पहले स्थान पर सिएटल ऑर्कास तो दूसरे स्थान पर टेक्सास सुपर किंग्स है। वहीं तीसरे स्थान पर वाशिंगटन फ्रीडम की टीम का नाम है। वहीं दूसरी तरफ चौथे स्थान के लिए एमआई न्यूयॉर्क और सैन फ्रांसिस्को यूनिकॉर्न्स के बीच रेस जारी है। रिपोर्ट के अनुसार एमआई को अपनी जगह पक्की करने के लिए अपने आखिरी मुकाबले में जीत हासिल करना जरुरी है। बता दें कि दोनों टीमों के बराबर 4-4 अंक है।

Related Articles

Back to top button