क्रिकेटखेल

Nitish Rana KKR: नीतीश राणा होंगे केकेआर के नये कप्तान, श्रेयस अय्यर हुए टीम से बाहर

आईपीएल 2023 की शुरुआत 31 मार्च से होने जा रही है, इस बीच कोलकाता नाइट राइडर्स के फैन्स के लिए एक बड़ी खबर है, दरअसल केकेआर ने श्रेयस की गैरमौजूदगी में केकेआर की कप्तानी 29 साल के क्रिकेटर नितीश राणा को सौंप दी है. बता दें कि श्रेयस अय्यर बीते दिनों भारत और ऑस्ट्रेलिया सीरीज में चोटिल हो गए थे, अब कहा जा रहा है कि पूरे आईपीएल से वो बाहर हो सकते है, ऐसे में टीम की कप्तानी नितीश राणा को सौंपी गई है.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने उम्मीद जताई है कि श्रेयस अय्यर आईपीएल 2023 में कुछ मैचों के लिए उपलब्ध रहेंगे, जबकि कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब का पहला मैच 1 अप्रैल को खेला जाना है,

केकेआर ने कहा है कि हम खुद को भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं. नितीश राणा के पास सफेद गेंद के क्रिकेट में टैट की कप्तानी करने का अनुभव है इसलिए वह केकेआर की भी कप्तानी कर सकते हैं और वह लंबे समय से हमारे साथ हैं इसलिए उम्मीद है कि वह काफी अच्छा करेंगे.

कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने बयान में कहा कि हमें पूरा भरोसा है कि चंद्रकांत पंडित और बाकी सपोर्टिंग पोजिशन उन्हें मैदान के बाहर काफी सपोर्ट देंगे, साथ ही टीम के साथ काफी अनुभवी खिलाड़ी भी हैं, ऐसे में स्थिति में नितीश राणा को मैदान के बाहर और मैदान के अंदर काफी मदद मिलेगी, इसके साथ ही हम श्रेयस अय्यर के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं.

Related Articles

Back to top button