क्रिकेटखेल

ODI World Cup 2023: भारत पहुंची पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों की जमकर खातिरदारी, खाने में परोसे गए ढेरों व्यंजन, हैदराबादी बिरयानी चखने का मौका

ODI World Cup 2023 Pakistan Team: भारत में खेली जाने वाली वनडे वर्ल्ड कप 2023 के लिए सभी टीम धीरे-धीरे भारत पहुंच रही है। सी क्रम में पाकिस्तान क्रिकेट टीम भी आखिरकार भारत का वीजा मिलने के बाद 27 सितंबर को हैदराबाद पहुंच गई है। पाकिस्तान क्रिकेट टीम का हैदराबाद पहुंचने के बाद वहां पर उनका काफी शानदार स्वागत किया गाय। इतना ही नहीं पाक टीम के कप्तान बाबर आजम और अन्य सभी खिलाड़ी भी काफी इस स्वागत से काफी खुश नजर आए। इतना ही नहीं कई पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने अपने इस स्वागत को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए अपनी खुशी भी जाहिर की।

5 अक्टूबर से विश्व कप टूर्नामेंट का आगाज

क्रिकेट फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि भारत में वनडे वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्तूबर से होना है। टूर्नामेंट के मेन मुकाबले से पहले पाकिस्तान की टीम 2 प्रैक्टिस मैच खेलेगी। हालांकि टीम अभी भारत पहुंची है। इसी क्रम में हैदराबाद में पाकिस्तानी टीम का खाने का पूरा मेन्यू भी सामने आया है। जिसमें चिकन, मटन से लेकर ग्रिल्ड फिश भी शामिल था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पाकिस्तान टीम के खिलाड़ियों को खाने में प्रोटीन को ध्यान में रखते हुए ग्रिल्ड लैम्ब चॉप्स साथ-साथ मटन करी, बटर चिकन और ग्रिल्ड फिश भी परोसा गया।

खाने में नहीं मिलेगा बीफ

मीडिया रिपोर्टक अनुसार वर्ल्ड कप में खेलने वाली सभी टीमों के भोजन में बीफ नहीं परोसा जाएगा। हालांकि प्रोटीन की मात्रा को बरकरार रखने के लिए उन्हें चिकन, मटन के साथ फिश पर निर्भर रहना होगा। बता दें कि पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने कार्बोहाइड्रेट के लिए स्टेडियम में मौजूद शेफ को उबले हुए बासमती चावल, सेपेगेटी बोलोगनीस सॉस और वेजीटेरियन पुलाव बनाने बोला। बता दें कि पाक टीम हैदराबाद में लगभग 2 हफ्तों के लिए रुकेगी। इस दौरान उन्हें हैदराबाद की फेमस बिरयानी भी चखने का मौका मिलेगा।

29 सितंबर को पाकिस्तान का पहला प्रैक्टिस मैच

वैसे तो पाकिस्तान की टीम भारत पहुंच गई है। लेकिन टीम को वर्ल्ड कप की तैयारी के लिए अधिक समय नहीं मिला है। इस कारण पूरी टीम ने 28 सितंबर को हैदराबाद के राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में प्रैक्टिस किया। इसी क्रम में पाक टीम अब 29 सितंबर को अपना पहला प्रैक्टिस मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी। वहीं पाकिस्तान की टीम वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज 6 अक्तूबर को नीदरलैंड की टीम के खिलाफ मैच से करेगी।

Related Articles

Back to top button