क्रिकेटखेल

India Vs New Zealand: भारत और न्यूजीलैंड की दूसरे वनडे मैच में ऐसी हो सकती है प्लेइंग इलेवन, क्लिक कर देखें पूरी टीम

भारत और न्यूजीलैंड के बीच में दूसरा मैच रविवार को होने वाला हैं. यह मैच हैमिल्टन के सेडन पार्क में होने वाला हैं. भारतीय समय अनुसार यह मैच आपको रविवार की सुबह सात बजे देखने मिलेगा. भारत और न्यूजीलैंड की यह दूसरी वनडे मैच होगी. तीन मैच की इस सीरीज में भारतीय टीम पहले से 0-1 से पीछे चल रही हैं. भारत को पहले मैच में न्यूजीलैंड से सात विकेट से हार मिली थी.

कुछ मिडिया रिपोर्ट के अनुसार खबर मिली है की दुसरे वनडे में टीम में बदलाव होने की संभावना हैं. पहले वनडे सीरिज में शिखर धवन ने 72 और श्रेयस अय्यर ने 80 रन बनाए थे. इसके अलावा शुभमन गिल का पेर्फोर्मंस भी काफी अच्छा रहा था. शुभमन ने पहले मैच में शानदार 50 रन बनाए थे. वही ऋषभ पंत 15 रन और सूर्यकुमार यादव 4 रन ही बना पाए थे. इन दोनों के खराब प्रदर्शन से इन पर दबाव बना रहेगा.

भारतीय गेंदबाज का प्रदर्शन भले ही न्यूजीलैंड गेंदबाज से ज्यादा असरदार नहीं हैं. लेकिन फिर भी सिलेक्टर का विश्वास अभी भी गेंदबाज पर बना हुआ हैं. अगर गेंदबाज की बात की जाए तो अर्शदीप ने 68 रन बनाकर एक भी विकेट नही लिया. लेकिन उमरान ने 66 रन देकर दो विकेट लिए थे. जो की काफी अच्छी बात हैं. गेंदबाजी के मामले में टीम इंडिया के गेंदबाजो पर भरोसा किया जा सकता हैं.

दुसरे वनडे में इंडिया के संभावित प्लेइंग इलेवन: शिखर धवन, शुभमन गिल, ऋषभ पंत, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, संजू सैमसन, वांशिगटन सुंदर, उमरान मलिक, शार्दुल ठाकुर, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल.

दुसरे वनडे में न्यूजीलैंड के संभावित प्लेइंग इलेवन: केन विलियमसन, टॉम लाथन, फिन एलन, डेवोन कोनवे, डेरिल मिचेल, मिचेल सेंटमर, ग्लेन फिलिप्स, मैट हेनरी, टीम सऊदी, एडम मिल्ने, लोकी फोर्ग्युसन.

तो भारत और न्यूजीलैंड के दुसरे वनडे मैच में आपको यह सभी खिलाडी दिख सकते हैं.

Related Articles

Back to top button