क्रिकेटखेल

Ravindra Jadeja अब नहीं खेल पाएंगे IPL 2023 ? बॉल टेंपरिंग आरोप के बाद सामने आई बुरी खबर

भारतीय टीम और ऑस्ट्रेलिया के बीच हो रहे बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी सीरीज की शुरुआत हो चुकी है और भारत ऑस्ट्रेलिया अपर अपना शिकंजा कस रहा है।बता दे की पहले हो टेस्ट सीरीज में भारत के गेंदबाजी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी को 177 रनो में समेट दिया है.
इसके बाद दूसरे दिन भारतीय टीम ने बल्लेबाजी दिखाई साथ ही कप्तान रोहित शर्मा ने फिर से शतक जमाया, जबकि बल्लेबाजी में ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा और अक्षर पटेल भी सुर्खियों में आ गए है बता दे की दोनो ने इस मैच में अर्धशतक लगा है और इसी बीच जडेजा अपने टेंपरिंग को लेकर चर्चा में आ रहे है.
इस मैच में टीम इंडिया के गेंदबाज मुकाबले के पहले ही दिन फ्रंट में आ गए हैं और ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने इस मैच में कमाल का प्रदर्शन किया है और 5 विकेट भी लगा दिए हैं. वहीं ऑफ स्पिनर रविचंद्रन बात करें तो उन्हें भी तीन विकेट मिले.
वही ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने दूसरे दिन खेल समाप्त होने के बाद 66 रन मारे. वही अक्षर पटेल 52 रन बनाकर नाबाद लौटे गए हैं.और इस तरह भारत ने 7 विकेट खोकर 331 रन बना लिए हैं और उनके पास 144 रन की बढ़त हो चुकी है और इस तरह से भारत-ऑस्ट्रेलिया से आगे हैं.
इस मैच के बाद सोशल मीडिया पर रविंद्र जडेजा का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोगों ने कहा है कि वह बॉल टैंपरिंग कर रहे हैं. दरअसल, कुछ लोगों का कहना है कि जडेजा उंगली पर मरहम लगा रहे थे और कुछ का कहना है कि कोई क्रीम गेंद पर लगा रहे थे.बाद में बीसीसीआई ने इन खबरों का खंडन किया और बताया कि जडेजा की उंगली पर सूजन थी और वह दर्द को दूर के लिए मरहम लगा रहे थे.
इस वीडियो के बारे में होने के बाद कुछ लोगों ने कहा कि क्या उन्हें बैन कर दिया जाएगा वहीं कुछ लोगों का मानना है कि क्या उन्हें आईपीएल में खेलने नहीं दिया जाएगा.इस पर बीसीसीआई ने जवाब दिया है की ऐसी कोई बात नही है उन्होंने गेंद को लेकर कोई छेड़छाड़ नही किया है और अभी उनके करियर को लेकर ऐसी कोई आशंका नही है वह आगे भी क्रिकेट टीम में खेलेंगे और हिस्सा लेंगे.

Related Articles

Back to top button