क्रिकेटखेल

Rishabh Pant: सर्जरी होने के बाद दिखाई दिए ऋषभ पंत, ये कहकर छू लिया सबका दिल

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत फ़िलहाल क्रिकेट से दूर हैं। वहीं पिछले साल दिसंबर महीने में ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट हो गया था, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गये थे। उस हादसे के बाद ऋषभ पंत का इलाज देहरादून के अस्पताल में चल रहा था, लेकिन फिर उन्हें मुंबई शिर्फ़ कर दिया गया। वहीं पिछले महीने ही पंत की सर्जरी कोकिलाबेन हॉस्पिटल में हुई थी।

अब ऋषभ पंत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दो फ़ोटोज़ शेयर की हैं। इन दो फ़ोटोज़ में ऋषभ पेंट बैशाखी लेकर चलते हुए नज़र आ रहे हैं। वहीं इनके पैरों में प्लास्टर बंधा हुआ है। ऋषभ पंत ने इनके कैप्शन में लिखा है “एक कदम आगे, एक कदम मज़बूत और एक कदम बेहतर,”

ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट तब हुआ जब वह अपनी माँ से मिलने ख़ुद कार चलाकर रुड़की जा रहे थे। पंत की कार दिल्ली- देहरादून राजमार्ग पर एक डिवाइडर से टकरा गई जिसके बाद उनकी कार में आग लग गई, इसके बाद ऋषभ पंत अपनी कार से किसी तरह बाहर निकल आये और उन्हें काफ़ी घायल अवस्था में पाया गया।

ऋषभ पंत कब वापस मैदान पर आयेंगे ये अभी फ़िलहाल स्पष्ठ नहीं है। लेकिन इनकी सर्जरी के बाद कई महीने कैदान से दूर रहने की संभावना है।

कौन होगा दिल्ली कैपिटल्स का कैप्टन
ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान थे, ऐसे में आने वाले आईपीएल में ऋषभ पंत के बाहर होने के बाद दिल्ली कैपिटल्स को कप्तान की तलाश रहेगी। वही इस रेस में डेविड वार्नर सबसे आगे बताये जा रहे हैं। वहीं दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पोंटिंग ने कहा कि आईपीएल से बाहर होने के बाद भी अगर ऋषभ पंत डगाउट में रहते हैं तो उन्हें काफ़ी ख़ुशी होगी।

Related Articles

Back to top button