क्रिकेटखेल

Rishabh Pant ने खेली 93 रन की विस्फोटक पारी, फैंस ने कर डाली कप्तान बनाने की मांग

भारत और बांग्लादेश के बीच में इन दिनों टेस्ट सीरीज खेली जा रही हैं। इस सीरीज का इस समय दूसरा टेस्ट मैच बांग्लादेश के शेरे बांग्ला स्टेडियम मीरपुर में खेला जा रहा हैं। इस टेस्ट मैच में भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत की शानदार बल्लेबाजी देखने को मिल रही हैं। इन्होंने कमाल की पारी खेलते हुए ताबड़तोड़ 93 रन बनाये और सिर्फ 7 रन से अपने शतक से चूक गए। ऋषभ पंत का इस मैच में बल्लेबाजी करने का स्टाइल बेसबॉल स्टाइल का था।

ऋषभ पंत की इस प्रकार की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी देखकर दर्शक इनकी बहुत ही ज्यादा तारीफ कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी इनकी पारी के बारे में कई प्रकार के कमेंट देखने को मिल रहे हैं। ट्विटर पर भी ऋषभ पंत की इस पारी को लेकर कई प्रकार के ट्वीट तेजी से वायरल हो रहे हैं। दर्शकों ने इनकी इस विस्फोटक पारी को बेहतरीन तरीके से इंजॉय किया हैं। जिस समय टीम इंडिया को अच्छे बल्लेबाज की जरूरत थी उसी समय उन्होंने अच्छी बल्लेबाजी की।

अपनी आक्रामक टेस्ट पारी की वजह से ऋषभ पंत ने दुनियाभर में अपने सभी फैंस का दिल जीत लिया हैं। ऋषभ पंत की इस तरह 93 रन की पारी की बदौलत ही भारतीय टीम एक मजबूत स्कोर खड़ा करने में कामयाब हुई हैं। इस पारी के दौरान उन्होंने 105 गेंदों का सामना किया और ताबड़तोड़ 93 रन बनाए जो टेस्ट के लिए काफी आक्रामक पारी हैं। अपनी इस बल्लेबाजी के दौरान उन्होंने 6 चौके और 5 आसमानी छक्के भी लगाए।

सोशल मीडिया पर फैंस इन की पारी को देखकर काफी आनंद मगन हो रहे हैं और अलग-अलग प्रकार की प्रतिक्रिया हमें देखने को मिल रही हैं। यहां तक कि सोशल मीडिया पर लोगों ने ऋषभ पंत को टेस्ट का कप्तान बनाने की भी मांग कर डाली हैं। आपको बता दें कि ऋषभ पंत ने साल 2022 में टेस्ट क्रिकेट के अंदर अब तक 21 छक्के लगाए हैं। 1 साल में टेस्ट क्रिकेट में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वालों में यह दूसरे नंबर पर चल रहे हैं। इनसे आगे सिर्फ वीरेंद्र सहवाग है जिनके 1 साल में टेस्ट क्रिकेट में 22 छक्के लगाये थे।

Related Articles

Back to top button