क्रिकेटखेल

Rishabh Pant Fitness Update: ऋषभ पंत ने नेट्स में बैटिंग के साथ शुरू की विकेटकीपिंग, बीसीसीआई ने दिया अपडेट, जल्द होगी टीम में वापसी!

Rishabh Pant Fitness Update: भारतीय टीम के चहेते खिलाड़ी ऋषभ पंत को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है। इस अपडेट ने उनके फैंस सहित भारतीय टीम की उम्मीदें जगा दी है। दरअसल बीसीसीआई ने ऋषभ पंत का मेडिकल अपडेट साझा किया है। बीसीसआई ने कहा कि पंत ने बैटिंग के साथ-साथ नेट्स में विकेटकीपिंग भी शुरू कर दिए हैं।

बीसीसीआई ने पांच खिलाड़ियों का दिया मेडिकल रिपोर्ट जानिए

बता दें कि बीसीसीआई ने भारतीय टीम के पांच खिलाड़ियों का मेडिकल अपडेट साझा करते हुए बोर्ड ने बताया कि ऋषभ पंत ने नेट्स में बल्लेबाजी करना शुरु कर दिए हैं। वहीं जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा, केएल राहुल के साथ श्रेयस अय्यर का भी अपडेट सामने आया है। बता दें कि सभी खिलाड़ी नेट्स में प्रैक्टिस शुरू कर दिए हैं। रिपोर्ट के अनुसार नेशनल क्रिकेट एकेडमी ने ऋषभ पंत के लिए खास तैयारी शुरु की है।

बीसीसआई ने किया ट्वीट, जानिए क्या कहा

बता दें कि बीसीसीआई अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए ऋषभ पंत के फिटनेस पर अपडेट दिया है। लिखा कि ‘उन्होंने रिहैब में अच्छी प्रोग्रेस हुई है। आगे लिखा कि इसके साथ-साथ वे नेट्स में बैटिंग और कीपिंग भी शुरू कर दिए हैं। बीसीसीआई ने बताया की वे एक खास फिटनेस प्रोग्राम से गुजर रहे है। बीसीसीआई ने बताया कि उनकी स्ट्रेंथ और रनिंग पर काम की जाएगी।

दिसंबर 2022 में पंत ने खेला था भारत के लिए आखिरी मैच

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पंत ने भारत के लिए आखिरी मैच दिसंबर 2022 में खेला। वहीं बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट मैच के बाद से टीम इंडिया में पंत की वापसी नहीं हुई। दरअसल ऋषभ एक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह घायल हो गए थे। इसी कारण से ऋषभ लंबे वक्त से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं। हालांकि पंत टीम में वापसी के लिए काफी पसीना बहा रहे हैं।

टेस्ट क्रिकेट में जड़ चुके हैं पांच शतक

स्टार खिलाड़ी ऋषभ भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। पंत ने 33 टेस्ट मैचों में 2271 रन जड़े हैं। जिसमें उन्होंने 5 शतक और 11 अर्धशतकी पारी खेली है। ऋषभ पंत ने 30 वनडे मैचों में 865 रन बनाए जड़े हैं। वहीं उन्होंने एख वनडे शतक भी लगाया है। 5 अर्धशतक भी उनके नाम है। बता दें कि पंत ने 66 टी20 इंटरनेशनल मैचों में 987 रन जड़े हैं।

जल्द होगी पंत की भारतीय टीम में वापसी

बता दें कि ऋषभ पंत ने इन दिनों बैंगलोर की नेशनल क्रिकेट एकेडमी में हैं। जहां पंत अपने फिटनेस पर लगातार काम कर रहे हैं। वहीं उम्मीद की जा रही है कि पंत का जल्द ही भारतीय टीम में वापसी हो सकता है।

Related Articles

Back to top button