क्रिकेटखेल

Rohit Sharma और Shubman Gill के बीच एशिया कप 2023 के फाइनल मुकाबले से पहले हुई लड़ाई! सोशल मीडिया में आग की तरह फैला वीडियो

Rohit Sharma and Shubman Gill Fight Before Asia Cup 2023 Final Match: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा इन दिनों टीम इंडिया के साथ कोलंबो में है, क्योंकि श्रीलंका के कोलंबो में एशिया कप चल रहे हैं और आज इस टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला है, लेकिन इससे पहले एक वीडियो सामने आई है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है, दरअसल इस वीडियो में रोहित शर्मा काफी एग्रेसिव दिख रहे हैं और टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल पर भड़के हुए नजर आ रहे हैं।


तेजी से वायरल हो रही इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रोहित शर्मा लिफ्ट के पास खड़े हैं, तभी गिल उनके पास जाते हैं और कुछ कहते हैं, रोहित इस पर झल्ला जाते हैं और सबके सामने गिल से कहते है कि पागल है क्या…।


इस वीडियो के सामने आने के बाद तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे हैं, वही लोग जानना चाहते हैं कि रोहित शर्मा गिल से नाराज क्यो नजर आ रहे हैं।


हालांकि यह वीडियो कब और कहां का है इस बारे में अभी कोई जानकारी हासिल नहीं हो पाई है, लेकिन इस पर फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। बता दे इस वीडियो को मुफद्दल वोहरा मैं अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है और इस पर अब तक 12 हज़ार से भी अधिक लाइक्स आ चुकी हैं।



खैर आज कोलंबो में भारत और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2023 का फाइनल का मुकाबला देखने को मिलने वाला है जो दोपहर 3 बजे से शुरू होगा। बता दे आप इसे डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप के माध्यम से अपने स्मार्टफोन में देख सकते हैं। इसके अलावा यह डीडी स्पोर्ट और स्टार स्पोर्ट पर टीवी में देखा जा सकता हैं।

Related Articles

Back to top button