क्रिकेटखेल

IND vs WI: मौसम का हाल जानने के लिए रोहित शर्मा ने ड्रेसिंग रुम से झांका बाहर, सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बाढ़

रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज के दौरान शानदार वापसी की है। हिटमैन शर्मा ने सीरीज के दौरान बल्ले से अपना दम दिखाया। बता दें कि टेस्ट के दौरान 3 पारी में कुल 240 रन बनाए। लेकिन दूसरे टेस्ट में बारिश ने फाइनल दिन यानी पांचवा दिन मैच मजा खराब कर दिया। मैच ड्रॉ पर खतम हुआ लेकिन सीरीज पर भारतीय टीम ने 1-0 से जीत दर्ज की।

पहले वनडे से पहले रोहित शर्मा के फोटो का मीम वायरल

बता दें कि पहले वनडे मैच से पहले रोहित की एक तस्वीर वायरल हो रही है। दरअसल इस तस्वीर में रोहित का अलग ही अंदाज नजर आ रहा है। रोहित का ऐसी तस्वीर फैंस ने इससे पहले कभी नहीं देखी होगी।

दरअसल रोहित की यह तस्वीर टेस्ट मैच के दौरान का है। टेस्ट में दूसरी पारी में बल्लेबाजी के दौरान रोहित आउट होकर पवेलियन लौट गए थे। रोहित के आउट होने के बाद क्रीज पर इशान किशन और शुभमन गिल बल्लेबाजी कर रहे थे। दोनों के बीच अच्छी साझेदारी हो रही थी। इसी दौरान रोहित शर्मा ने ड्रेसिंग रुप में का खिड़की खोल बाहर की तरफ झांक रहे थे। इसी तस्वीर को देख फैंस चौक पड़े क्योंकि रोहित शर्मा के बाल बिखरे हुए थे। मानों ऐसा लग रहा था कि वो सो कर उठे हैं।

आखिरी टेस्ट मैच में दोनों टीमों को मिले 4-4 पॉइंट्स

जैसा कि आपको पता है कि बारिश के कारण दूसरा टेस्ट ड्रॉ पर खत्म हुआ। हालांकि भारतीय टीम ने पहला टेस्ट जीत लिया था उसी के कारण सीरीज भी भारक का ही हुआ। बता दें कि भारतीय टीम ने सीरीज पर 1-0 से सीरीज पर कब्जा किया। पहले टेस्ट में भारतीय टीम को मिली जीत के कारण टीम को 12 पॉइंट्स मिले। वहीं दूसरा टेस्ट ड्रॉ होने के कारण दोनों टीमों को 4-4 पॉइंट्स दिए गए। लेकिन अब भारतीय टीम का फोकस वनडे सीरीज पर है जिसकी शुरुआत 27 जुलाई यानी आज शाम 7 बजे से है।

Related Articles

Back to top button