क्रिकेटखेल

Rohit Sharma Retirement: टीम इंडिया के कप्तान और स्टार प्लेयर रोहित शर्मा ने क्रिकेट से लिया सन्याश ?

Rohit Sharma Retirement WTC Final 2023: टीम इंडिया को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की आखरी में शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा। द ओवल में खेले गए इस आखिरी मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने इंडिया को 209 रनों के बड़े अंतर से हराकर WTC का खिताब अपने नाम किया। भारत की इस शर्मनाक हार के बाद फैंस का गुस्सा सोशल मीडिया पर देखने को मिल रहा है। भारतीय फैंस ने सोशल मीडिया ट्विटर पर कप्तान रोहित शर्मा को काफी ट्रोल कियागया है। कुछ फैंस ने तो रोहित को रिटायरमेंट तक की बात कह दी और कुछ देर के लिए यह ट्विटर पर ट्रेंड भी करता रहा।


रोहित के रिटायरमेंट की झूठी खबर भी देखने को मिल रही

भारतीय टीम के कैप्टन रोहित शर्मा काफी लंबे वक्त से खराब फॉर्म खेल रहे हैं वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की आखिरी में भी रोहित का खराब प्रदर्शन देखने को मिला। रोहित पहली पारी में 15 रन और दूसरी पारी में 43 रन बनाकर स्टेडियम से बाहर आ गए। यही वजह है कि टीम इंडिया की हार के बाद सोशल मीडिया पर उनके फैंस ने रोहित को जमकर ट्रोल किया। लोगों ने रोहित की रिटायरमेंट की बात कही। इस सबके बीच कुछ टि्वटर हैंडल पर रोहित के रिटायरमेंट की झूठी खबर भी देखने को मिल रही थी। कैप्टन रोहित को इंडिया की हार के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी आलोचना करते दिखे।




वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में भारत का बैटिंग ऑर्डर की फ्लॉप साबित रहा। रोहित पहली पारी में 15 रन देकर आउट हुए तो वही शुभ्मन गिल 13 रन और चेतेश्वर पुजारा 14 रन बनाकर आउट हुए। विराट कोहली ने भी 14 रन बनाए श्रीकर भरत 5 रन बनाकर आउट हो गए। दूसरी पारी में शुभमन ने 18 रन बनाए तो वही पुजारा ने 27 रन बनाकर ग्राउंड से बाहर आ गए। रविंद्र जडेजा तक नहीं खिलाया गया। भरत 23 रन बनाकर आउट हो गए। लंदन में खेले गए बेहतरीन मुकाबले में पहली पारी में 469 रन दूसरी पारी में भारतीय क्रिकेटर ने पहली पारी में 296 रन और दूसरी पारी में 234 रन बनाए।

Related Articles

Back to top button