क्रिकेटखेल

राजस्थान रॉयल्स के Sanju Samson एन्जॉय कर रहे हैं छुट्टियां, पत्नी चारुलता ने शेयर की बेहद खुबसूरत तस्वीरें, देखिए

आईपीएल 2023 का सीजन समाप्त हो गया है। ऐसे में भारतीय खिलाड़ी विदेश में अपनी छुट्टियां मना रहे हैं। इसी क्रम में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के कप्तान और भारतीय खिलाड़ी संजू सैमसन (Sanju Samson) भी इन दिनों पत्नी चारुलता के साथ अपना हॉलिडे एन्जॉय कर रहे हैं। संजू की पत्नी ने इसको लेकर सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी पोस्ट कर रही हैं।

संजू सैमसन की पत्नी चारुलता ने 21 जून, बुधवार को आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर आकर्षक तस्वीरें शेयर की जिसमें वो अपने पति संजू सैमसन के साथ नजर आ रही हैं। तस्वीर में संजू और उनकी पत्नी ने एक-दूसरे का हाथ पकड़ कर पोज देते हुए तस्वीर खिंचवाते दिखे। वहीं दोनो तस्वीर में काफी खुश दिखाई दे रहे थे। वहीं चारुलता ने पोस्ट के साथ कैप्शन भी शेयर किया। उन्होंने कैप्शन में लिखा कि इस हाथ को पकड़कर हमेशा खुश रहती हूँ।

फैंस को काफी पसंद आ रही हैं तस्वीरें

दरअसल संजू सैमसने की पत्नी द्वारा शेयर की गई तस्वीरों को फैंस खुब पसंद कर रहे हैं। वहीं उनकी प्रतिक्रियाएं भी सामने आ रही है। कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा कि खूबसूरत जोड़ी।

आईपीएल 2023 में संजू का प्रदर्शन

संजू सैमसन हाल में आईपीएल 2023 में 16वें सीजन में नजर आए थे। इस सीजन संजू ने 14 मैचों में 30.17 की औसत से बल्लेबाजी करते हुए 153.39 के स्ट्राइक रेट से 362 रन जड़े। इसमें संजू ने 3 अर्धशतक भी लगाए हैं। बता दें कि संजू राजस्थान की ओर से टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में तीसरे स्थान पर रहे।

संजू की कप्तानी में राजस्थान ने जीते 7 मैच

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैमसन की अगुवाई में राजस्थान ने 14 लीग मैचों में 7 में जीत दर्ज की। वहीं बाकी 7 में हार का सामना करना पड़ा था। बता दें कि टीम कम अंकों के कारण प्लेऑफ में जगह बनाने में नाकाम रही थी।

भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा, अगले महीने

बता दें कि अगले महीने भारतीय टीम वेस्टइंडीज जा रही है। जहां टीम वनडे और टी20 सीरीज में टीम मैनेजमेंट सीनियर खिलाड़ियों को आराम दे सकती है वैसी परिस्थिति में उम्मीद की जा रही है कि संजू सैमसन भारतीय टीम में शामिल हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button