क्रिकेटखेल

BCCI की अनदेखी पर भारत छोड़ने को मजबूर हुए Sanju Samson! न्यूजीलैंड टीम ने किया ऑफर तो संजू ने कही ये बात

Sanju samson : संजू सैमसन भारतीय टीम के लिए कई पारियों में कमाल किया है। वहीं आईपीएल में भी उनकी प्रतिभा निखरकर सामने आई थी। शानदार प्रदर्शन के दम पर ही संजू को कई अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों में खेलने का मौका दिया जा चुका है। लेकिन अंतर्राष्ट्रीय मुकाबलों में जैसे ही टीम के पुराने खिलाड़ी की वापसी होती है वैसे ही बोर्ड उन्हें बाहर कर देती है। इसी पर कई बार फैंस ने सवाल किया है कि प्रतिभाशाली खिलाड़ी को मौका नहीं दिया जाता है। वहीं लोग यह भी कहते है क संजू सैमसन के साथ न्यान नहीं हो पाता है। इसी पर खबर आ रही है कि संजू सैमसन की भारतीय टीम में अनदेखी के कारण वे भारत को छोड़कर न्यूजीलैंड टीम से खेलते नजर आ सकते हैं।

आयरलैंड टीम से भी खेलने का मिल चुका है ऑफर

पिछले कुछ समय से ऋषभ पंत के बाद अगर किसी भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज की चर्चा सबसे ज्यादा होती है तो वे हैं संजू सैमसन (Sanju samson)। रिपोर्ट में बताया जाता है कि भारतीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ता द्वारा संजू की अनदेखी के बाद कुछ समय पहले आयरलैंड क्रिकेट बोर्ड ने संजू सैमसन को अपने देश से खेलने का ऑफर दिया था। वहीं अब न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस ने भी संजू सैमसन को न्यूजीलैंड की टीम में शामिल होने के लिए ऑफर कर दिया है।

न्यूजीलैंड की टीम में स्कॉट स्टायरिस ने संजू सैमसन के शामिल होने की कही बात

स्कॉट स्टायरिस ने संजू सैमसन को न्जूजी लैंड टीम में शामिल होने के लिए कहा है। दरअसल संजू सैमसन को भारतीय टीम में ज्यादा मौका नहीं दिया जाता है। जबकि वे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से हैं। यही कारण है कि आईपीएल के दौरान न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस ने संजू सैमसन को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि

संजू सैमसन की भारतीय टीम के सिलेक्टर्स को कोई कद्र नहीं है। उन्होंने आगे कहा था कि संजू सैमसन एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। संजू सैमसन को अब न्यूजीलैंड की तरफ से अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने के बारे में विचार करना चाहिए।

आयरलैंड वाले ऑफर पर संजू का बयान

लेकिन शायद ही संजू सैमसन अपने भारत देश को छोड़कर किसी दूसरे देश की तरफ से खेलने के बारे में सोचेंग। मेरे विचार से संजू दूसरे देश की टीम के लिए नहीं खेलेंगे। बता दें कि जब आयरलैंड बोर्ड की तरफ से संजू को ऑफर किया गया था तो संजू का बयान सामने आया था जिसमें उन्होंने साफ कहा था कि वो भारत देश को छोड़कर किसी और देश के लिए खेलने के बारे में सोचेंगे भी नहीं।

Related Articles

Back to top button