क्रिकेटखेल

Sara Tendulkar की शादी पक्की? Shubman Gill नहीं इस शख्स से शादी के लिए तैयार हैं तेंदुलकर की बेटी, नाम का किया खुलासा!

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) लगभग सभी दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरतीं हैं। यहां तक टीम इंडिया (Team India) के ओपनिंग बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ उनके रिश्ते को लेकर अक्सर सोशल मीडिया पर बातें होती है। हालांकि आधिकारिक तौर पर किसी ने इसकी पुष्टि नहीं की है। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही है जिसको देख फैंस के होश उड़े हुए हैं।

बता दें कि कुछ मीडिया न्यूज साइट पर फेक खबरें चल रही हैं कि सचिन तेंदुलकर ने अपनी बेटी की शादी तय कर दी है। और सारा दुल्हन बनने के लिए तैयार हो गई हैं। एक तस्वीर वायरल है जिसमे यह नजर आ रहा है कि सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) दुल्हन के कपड़े पहनी हुई हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साशल मीडिया पर वायरल ये तस्वीर सचिन तेंदुलकर के भाई की बेटी की शादी का है।

सारा तेंदुलकर का शादी पर आया जवाब, कही ये बात

पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर सारा तेंदुलकर फैंस की प्रतिक्रियाओं का जवाब देती नजर आ रही हैं। हालांकि उन्होंने शुभमन गिल के साथ अपने रिश्ते को लेकर मुहर नहीं लगाई है। वहीं उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी कोई जानकारी नहीं साझा की है।

दरअसल सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) ने शादी को लेकर जानकारी देते हुए बताया कि उनकी दोस्त अलीशा है। जिसके साथ वह पिछले 20 साल से रिश्ते में हैं। तो उन्होंने यही फैसला किया है कि वह अपने दोस्त से शादी करेंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा ने यह बात मजाक में कहा है। बता दें कि सारा तेंदुलकर अपने करियर को लेकर काफी फोकस करती हैं। वहीं खबर है कि जल्द ही सार बॉलीवुड में डेब्यू कर करती नजर आ सकती हैं।

मॉडलिंग में सक्रिय सारा जल्द बॉलीवुड में करेंगी डेब्यू!

दरअसल सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) मॉडलिंग में काफी दिलचस्प रखती हैं। बता दें कि सारा जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। दूसरी तरफ सारा का भाई अर्जून तेंदुलकर ने भी आईपीएल में मुंबई टीम से डेब्यू इसी साल किया है। अर्जून अब भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते नजर आ रहे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा और शुभमन को लेकर खबरें भले ही आती रहती है लेकिन दोनों में से किसी ने इसको लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।

Related Articles

Back to top button