क्रिकेटखेल

भारत और ऑस्ट्रेलिया वनडे सीरीज के बीच में शिखर धवन लेने जा रहे है सन्यास! भारतीय फैंस हुए निराश

भारतीय टीम के धुरंदर खिलाड़ी शिखर धवन क्रिकेट को अलविदा कहते नजर आ रहे हैं, क्योंकि अब वह क्रिकेट की जगह फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाने की सोच रहे हैं, आपको बता दें कि शिखर धवन ने एक वीडियो से सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया . ऐसे में कहा जा रहा है कि शिखर धवन क्रिकेट छोड़कर फिल्मों में आ सकते हैं.

आपको बता दें कि शिखर धवन कुछ दिनों से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं, उन्हें भारत और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में भी नहीं चुना गया था, ऐसा माना जा रहा है कि शिखर धवन का क्रिकेट करियर लगभग खत्म होने की कगार पर है. शिखर धवन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं इसलिए उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं और किसी शूटिंग में व्यस्त हैं.ऐसे में फैन्स कह रहे हैं की कुआँ क्रिकेट छोड़कर फ़िल्मों में आ रहे हैं?

शिखर धवन इससे पहले हुमा कुरैशी के साथ फिल्म डबल एक्सेल में भी नजर आए थे जिसमें उन्होंने एक क्रिकेटर की भूमिका निभाई थी और इस फिल्म में वह डांस करते नजर आए थे. इस वीडियो को देखकर कहा जा रहा है कि वह अब क्रिकेट छोड़कर फिल्मी पर्दे पर अपना जलवा बिखेरने की कोशिश कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button