क्रिकेटखेल

Shubman Gill ने चोरी छिपे अचानक की सगाई! सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर फैंस देने लगे बधाइयां

Is Shubman Gill Engagement Done Share Photo on Social Media: इंडिया क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज शुभ्मन गिल ने काफी कम समय में इंडिया टीम में अपनी पकड़ मजबूत कर ली है, आज के समय में शुभ्मन गिल तीनों फॉर्मेट पर खेलते हुए नजर आ रहे हैं। यह एक ऐसे बल्लेबाज हैं जो विपक्षी टीम के गेंदबाजों के पसीने छुड़ा देते हैं, उन्होंने अपनी शानदार बल्लेबाजी से आगामी वर्ल्ड कप के लिए अपनी दावेगारी पेश कर दी है।

शुभ्मन गिल अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों

हालांकि जितना शुभ्मन गिल अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं उतना ही ये अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी रहते हैं, इनका नाम कभी बॉलीवुड की अभिनेत्री सारा अली खान के साथ तो कभी गॉड ऑफ क्रिकेट कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ जोड़ा जाता रहा है, लेकिन इन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप के बारे में नहीं बताया है, लेकिन इसी बीच इन्होंने एक ऐसी पोस्ट शेयर की है जिसनें हर किसी को हिलाकर रख दिया है।

कैप्शन में उन्होंने लिखा- YES, I’m committed!

दरअसल इन्होंने जो सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया उसमें वह हाथ में रिंग पकड़े नजर आ रहे हैं, इस फोटो के कैप्शन में उन्होंने लिखा- YES, I’m committed! शुभ्मन गिल की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस ने उन्हें बधाइयां देना शुरू कर दिया,


लोगों ने इस पर इतने कमेंट किये कि उन्हें अपना कमेंट सेक्शन ही बंद करना पड़ा, कुछ देर बाद उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट करके फिर से शेयर किया, जिसमें उन्होंने किसी कंपनी को टैग किया और फोटो पर पेड पार्टनरशिप लिखा।

7.5 मिलियन फॉलोअर

जिसके बाद जाकर ये साफ हो पाया कि यह किसी कंपनी के साथ जुड़े है और उसका पेड प्रमोशन कर रहे हैं। बता दे इस पोस्ट को शुभ्मन गिल ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां उनके 7.5 मिलियन फॉलोअर हैं।

Related Articles

Back to top button