क्रिकेटखेल

IPL 2023: आईपीएल 2023 नहीं खेलेंगे सूर्य कुमार यादव! कोच का बड़ा बयान आया सामने

भारतीय क्रिकेट टीम के ज्यादातर खिलाड़ी अब 30 मार्च से आप लोगों को फिर से मैदान पर देखेंगे। जैसा कि आपको पता है कि इंडियन प्रीमियर लीग का 16 सीजन 31 मार्च से शुरू हो रहा है। जिसमें बड़ी संख्या में खिलाड़ी धमाल मचाते नजर आएंगे। सीजन का पहला मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। इन्हीं सबके बीच में मुंबई इंडियंस के कोच ने सूर्यकुमार यादव को लेकर मीडिया में एक बड़ा बयान दिया है।

इस आईपीएल सीजन में दिखेगा आपको एकदम धूम धड़ाका

दुनिया की सबसे अमीर और प्रसिद्ध T20 लीग आईपीएल की 16 सीजन की शुरूआत इस साल 31 मार्च को होने वाली है। इस साल इस लीग में पिछले साल की तरह ही 10 टीमें हिस्सा लेंगी। सीजन का पहला मुकाबला मौजूदा चैंपियन गुजरात टाइटंस और 4 बार के विजेता रह चुके चेन्नई सुपर किंग्स के बीच होगा। सीएसके की कप्तान महेंद्र सिंह धोनी संभाल रहे हैं। जबकि गुजरात टीम की कमान धुरंधर ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के पास रहेगी। IPL के सबसे सफल टीम मुंबई इंडियंस के कोच मार्क बाउचर ने इस बीच प्रेस कॉन्फ्रेंस को बताई एक बहुत बड़ी बात।

आखिर क्यू उठ रहे सूर्यकुमार यादव पर सवाल

बता दे कि मुंबई इंडियंस के स्टार बल्लेबाज और 360 डिग्री प्लेयर सूर्यकुमार यादव पर हाल ही में काफी सवाल उठाए गए हैं।दरअसल, वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में बुरी तरह फ्लॉप रहे और लगातार खाता खोले बिना आउट हो गए। अब मुंबई इंडियंस के कोच बाउचर ने उनका बचाव करते हुए बोला है कि खिलाड़ी का फॉर्म का आकलन इस बात पर नहीं किया जा सकता कि वह पहली गेम कैसे खेल रहा है।

कोच बाउचर ने मीडिया को दिया बयान

मुंबई इंडियंस के कोच ने बुधवार को मीडिया से बातचीत में बताया कि “सूर्य कुमार अब ठीक है.आप किसी खिलाड़ी की फॉर्म का आकलन इस आधार पर कभी नहीं कर सकते कि वह पहली बाल कैसे खेलता है और कैसे शॉट लगाता है। मैंने उनसे बातचीत की है।मैंने उनसे यह भी पूछा है कि वह अब कैसा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने यह भी बताया कि कोच मैं गेंद को बहुत अच्छी तरह से मार रहा हूं, ओर फिर मैंने कहा कि अच्छी बात है।

बाउचर बाउंसर ने आगे बात करते हुए कहा कि अगर कोई खिलाड़ी पहली गेंद को खेलने में असफल रहता है। तो आप यह नहीं कह सकते कि वह खिलाड़ी फॉर्म में नहीं है। दुर्भाग्य से वह पिछले 3 मैचों में एक भी रन नही बना पाए हैं। उम्मीद यही है कि जब वह IPL में अपना पहला मैच खेले और पहली गेंद का सामना करें तो दर्शक उनकी हौसला बढ़ाएं।

Related Articles

Back to top button