क्रिकेटखेल

Suryakumar Yadav ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, 37 चौके-5 छक्के, गेंदबाजों की कुटाई करते हुए ठोक डाला दोहरा शतक

भारतीय टीम इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर है। जहां 12 जुलाई से वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज का आगाज होने जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ सूर्यकुमार याद घरेलू क्रिकेट खेलते हुए शानदार प्रदर्शन किया है। जहां एक ओर भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ी खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। तो दूसरी तरफ सूर्या दोहरा शतक ठोक दे रहे हैं।

दरअसल सूर्यकुमार यादव ने पुलिस शिल्ड क्रिकेट टूर्नामेंट में दोहरा शतक ठोंक दिया है। बता दें कि फैंस भी सूर्या की जमकर तारीफ कर रहे हैं। आइए जानते हैं पूरी रिपोर्ट

360 डिग्री सूर्यकुमार यादव ने जड़ा दोहरा शतक,

दरअसल पारसी जिमखाना के तरफ से खेलते हुए सूर्यकुमार यादव ने पुलिस शील्ड क्रिकेट टूर्नामेंट में तुफानी बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। बता दें कि मैच में सूर्यकुमार यादव ने पायेड स्पोर्ट्स क्लब के खिलाफ जबरदस्त बल्लेबाजी करते हुए रनों की झड़ी लगा दी। रिपोर्ट के अनुसार मैच में सूर्या ने आदित्य तारे के साथ मिलकर चौथे विकेट के लिए 124 रनों की शानदार साझेदारी की। इसके बाद पांचवें विकेट के लिए भी उन्होंने सचिन यादव (Sachin Yadav) के साथ 209 रनों की साझेदारी निभाई। बता दें कि इस दौरान सूर्या ने 37 चौके और पाँच छक्के लगाए।

सूर्या का टीम इंडिया में सफर, जानिए कैसा रहा है अब तक

बता दें कि सूर्यकुमार यादव ने टी20 फॉर्मेट में अपनी बल्लेबाजी से कमाल का प्रदर्शन करते आए हैं। इतना ही नहीं आईसीसी टी20 रैंकिंग में पहले नंबर पर बने हुए हैं। बता दें कि सूर्या ने अबतक 48 टी20 मैच में 175.76 के स्ट्राइक रेट से 1675 रन जड़े हैं। सूर्या ने इसमें तीन शतक और 13 अर्धशतक लगाए हैं। हालांकि वनडे फॉर्मेट में इनको ज्यादा मौका नहीं मिला है। सूर्या ने 23 वनडे मैच में 102.12 स्ट्राइक रेट से 433 रन बना पाए हैं। वहीं सूर्या को एक टेस्ट मैच में खेलने का मौका दिया गया जिसमें उन्होंने सिर्फ 8 रन बनाए हैं।

Related Articles

Back to top button