क्रिकेटखेल

Suryakumar Yadav ने छोड़ दिया भारत का साथ? अब दूसरे देश के लिए खेलेंगे क्रिकेट! मिल गया इस देश की टीम से करोड़ों का ऑफर

Suryakumar Yadav : पीछले कुछ समय से सूर्यकुमार यादव भारतीय क्रिकेट टीम के लिए शानदार बल्लेबाज के रुप प्रदर्शन किए हैं। सूर्या ने कई अहम मैचों में भारत के लिए अहम पारी खेली। इतना ही नहीं सूर्या ने बेहद कम समय में ही भारतीय जनता के दिलों में राज करने लगे हैं। तो दूसरी तरफ डिविलियर्स के बाद उन्हें मिस्टर 360 डिग्री खिलाड़ी के नाम से बुलाया जाता है। बता दें कि सूर्या का तेज अंदाज में बल्लेबाजी करना सभी को प्रभावित कियाह है। इसी बीच ये खबर आ रही है कि सूर्या दक्षिण अफ्रिका में होने वाली लीग मैच में खेलते नजर आ सकते हैं। बता दें कि यह जानकारी किसी और ने नहीं बल्कि ग्रीम स्मिथ ने दी है जिन्होंने सूर्यकुमार यादव के बारे में बड़ी बात कह दी है।

दक्षिण अफ्रीका की टी20 लीग में खेलेंगे सूर्या!

आईपीएल के बाद से ही दूसरे देशों में भी टी20 लीग मैच होने लगे हैं। इसी में पिछले साल दक्षिण अफ्रीका में मिनी आईपीएल की तरह लीग का आयोजन हुआ था। वहीं दुनिया भर के खिलाड़ी इसमें खेलते नजर आए थे। बता दें कि इस साल भॉ इस लीग का आयोजन होने होने जा रहा है। वहीं खबर आ रही है कि दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान ग्रीम स्मिथ यह चाहते हैं कि सूर्यकुमार यादव (Suryakumar yadav) उनकी लीग से खेलें। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि इस मौके पर ये खिलाड़ी बीसीसीआई के सभी शर्तों को मानने को तैयार नजर आ रहा है।

सूर्या को लेकर ग्रीम स्मिथ ने कहीं ऐसी बात-

दरअसल बहुत ही कम समय में सूर्या टी20 क्रिकेट के नंबर एक बल्लेबाज बन गए हैं। तो वहीं ग्रीम स्मिथ ने इस लीग मे सूर्या को जोड़ने के बारे कहा कि हम अपने लीग को अगले सीजन में प्रसिद्ध करने के लिए बीसीसीआई की सभी शर्तें मानने के लिए तैयार हैं हम इस लीग में सर्वश्रेष्ठ टी20 खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव को शामिल करने की कोशिश करेंगे। हालांकि ग्रीम स्मिथ के बयान पर बीसीसीआई सूर्या के खेलने को लेकर मंजूरी देती है या नहीं यह देखना होगा। लेकिन बता दें कि भारतीय बोर्ड सिर्फ रिटायर खिलाड़ियों को ही विदेशी लीग में जाकर खेलने की अनुमति देता है। तो ऐसी संभावना है कि सूर्यकुमार यादव इस लीग में नहीं खेलेंगे।

Related Articles

Back to top button