क्रिकेटखेल

Suryakumar Yadav: इंदौर में चला सूर्य कुमार का जादू, मैदान पर चौक को छक्कों की लगाई झड़ी

Suryakumar Fastest Half Century: इंदौर के मैदान पर भारतीय बल्लेबाजों ने ऑस्ट्रेलिया के बोलोरो को धुआंधार पिटाई की वहीं सूर्यकुमार यादव ने उसके लिए के खिलाफ शानदार आकर्षक जादा ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे मुकाबले में सबसे तेज शतक जड़ने वाले सूर्यकुमार ने मात्र 24 गेंदों में 50 रन की पारी खेली वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किसी भी भारतीय बल्लेबाज ने अब तक ऐसा नहीं किया है। हालांकि इस पारी में सूर्य ने तीन चौके और पांच छक्के की मदद से 72 रन ठोक डालें सूर्य की तूफानी पारी की मदद से भारत ने विशाल लक्ष्य की और बढ़ता गया।









सूर्यकुमार यादव ने 37 गेंद में ठोक डाले 72 रन





इंदौर के मैदान पर सूर्य कुमार यादव ने दिखा दिया कि क्यों वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा उन्हें होना चाहिए हालांकि उन्होंने अपनी मजबूती का दावेदार री पेश कर दी है सूर्य ने इस मुकाबले में सिर्फ 37 गेंद में 72 रन होकर ऐलान कर दिया है कि वह भी वर्ल्ड कप के दावेदार के रूप में जाने जाएंगे हालांकि सूर्य ने इस मुकाबले में सिर्फ 37 गेंद में 72 रन ठोक डालें इस पारी के दौरान उन्होंने 6 चौके और छह छक्के जड़ते हुए मैदान पर तहलका मचा दिया।








भारत में इस मैच में पांच विकेट के नुकसान पर 399 रन का लक्ष्य दिया है जितने भी फंस स्टेडियम में मौजूद रहे वह अपने घर में मैच देख रही होंगे सूर्य ने सभी को खुश कर दिया हालांकि वही जिन्होंने आज भारत की पारी नहीं देखी उसके पास पछतावे के अलावा और कुछ नहीं बचा है।

Related Articles

Back to top button