क्रिकेटखेल

सूर्यांकुमार यादव ने कर दी बड़ी गलती, मैच खत्म होने के बाद मांगी माफी

न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ दूसरे टी-20 मैच में सूर्यकुमार यादव ने एक बेहद धीमी पारी खेलकर भारत को जीत दिलाई थी। इसी दौरान सूर्या एक बड़ी गलती कर बैठे। उन्होंने अपनी इस गलती के लिए साथी खिलाड़ियों से माफ़ी भी माँगी। आइये आपको बताते हैं कि ऐसा उन्होंने क्या किया जिसके लिये उन्हें सबके सामने माफ़ी माँगनी पड़ी।

सूर्या ने माँगी इस खिलाड़ी से माफ़ी
सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में 31 गेंदों में नवाद 26 रन बनाते हुए, अपनी टीम को जीत के पार पहुँचाया। उन्हें इस पारी के लिए मैन ऑफ़ द मैच भी दिया।

मैच के बाद सूर्यकुमार यादव (SuryaKumar Yadav) ने अपने साथी खिलाड़ी वाशिंगटन सुंदर (Washington Sundar) से माफ़ी माँगी। दरअसल जब सूर्यकुमार यादव और वाशिंगटन सुंदर बल्लेबाज़ी कर रहे थे तब सूर्यकुमार यादव की चूक की वजह से वाशिंगटन सुंदर रन आउट हो गये। इस घटना के बाद उन्होंने मैच जीतने के बाद उनसे माफ़ी भी माँगी।

मैच के बाद मानी अपनी गलती
सूर्यकुमार ने बताया कि जब मैं बैटिंग करने क्रीज़ पर आया तो बैटिंग के हालात आसान नहीं थे। पिच बल्लेबाज़ी के लिए मुश्किल थी। वाशिंगटन सुंदर के आउट होने के बाद किसी को पिच पर टिके रहना ज़रूरी था, हालाँकि जैसे सुंदर आउट हुए उसमे मेरी गलती थी।

सूर्या ने बल्लेबाज़ी पर दिया बड़ा बयान
सूर्यकुमार ने बीसीसीआई द्वारा किए गये पोस्ट में कहा कि उन्हें ख़ुद पर पूरा भरोसा था कि अगर वो आख़िरी ओवर तक क्रीज़ पर टिके रहे तो आख़िरी ओवर में वो भारत को जीत देंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह ये जानता था कि यू पिच बैटिंग के लिये कठिन है और किसी भी हालत में आख़िर तक खेलना महत्वपूर्ण था। मुझे ये भी पता था कि मैं हमेशा खुलकर खेलता हूँ, लेकिन ये पिच बिलकुल अलग थी। मुझे विश्वास था कि अगर मैं आख़िर तक टिक गया तो मैं आराम से भारत को ये मैच जीता दूँगा। जब हार्दिक क्रीज़ पर आया तो हमने बातचीत की और मैच को अंत तक ले जाने कि योजना बनाई।

Related Articles

Back to top button