क्रिकेटखेल

इंडिया क्रिकेट टीम से दूर हुई 4 नंबर की टेंशन, रोहित शर्मा ने इस धाकड़ बैट्समैन को किया कन्फर्म

रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया को एक ऐसा खिलाड़ी मिल गया है, जो उसे लगभग हर मैच में जीत दिला सकता है। ये खिलाड़ी अपने बल्ले से इन दिनों IPL 2022 में जमकर तबाही मचा रहा है। ये खिलाड़ी जब भी पिच पर कदम रखता है, तो वह अपनी तूफानी बैटिंग से टीम इंडिया को हारी हुई बाजी भी जिता देता है। इस खिलाड़ी के रूप में टीम इंडिया को नया नंबर-4 बल्लेबाज भी मिल गया है, जिसकी उसे सालों से तलाश थी। ये खिलाड़ी अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का भी फेवरेट बन चुका है, इसकी वजह खिलाड़ी का शानदार प्रदर्शन है।

मिला ‘नंबर-4 बल्लेबाज’
टीम इंडिया IPL 2022 के जरिए मिशन टी-20 वर्ल्डकप 2022 की तैयारियों में जुटी है। टीम इंडिया की अब नंबर 4 बल्लेबाज की टेंशन दूर होती नजर आ रही है, क्योंकि श्रेयस अय्यर के रूप में उसे नया नंबर-4 बल्लेबाज भी मिल गया है। तूफानी बल्लेबाज श्रेयस अय्यर अब टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के फेवरेट बन चुके हैं। रोहित शर्मा खुद कह चुके हैं कि श्रेयस अय्यर टी-20 वर्ल्डकप 2022 के लिए काफी जरूरी हैं। यही कारण है कि रोहित ने कहा था कि आपको श्रेयस अय्यर टॉप ऑर्डर में बल्लेबाजी करते हुए दिखेंगे। टीम इंडिया के मिशन टी-20 वर्ल्डकप 2022 और वर्ल्डकप 2023 के लिए बड़ी राहत दे गया है। श्रेयस अय्यर का स्ट्राइक रेट 200 रहता है। पिछले एक साल में बतौर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन बहुत बेहतर हुआ है। श्रेयस अय्यर बहुत ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं।

तीनों ही फॉर्मेट्स में जगह पक्की
श्रेयस अय्यर ने पिछले एक साल के अंदर ही भारतीय टीम में क्रिकेट के तीनों ही फॉर्मेट्स (टेस्ट, वनडे और टी20) के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है। आईपीएल में अब उन्हें कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी मिल चुकी है। श्रेयस अय्यर भारत के लिए 4 टेस्ट, 26 ODI और 36 टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं। टेस्ट और ODI में श्रेयस अय्यर के नाम 1-1 शतक है।

Related Articles

Back to top button