क्रिकेटखेल

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी शिखर धवन जल्दी ले सकते हैं संन्यास, तीनों फॉर्मेट से हुए बाहर

जैसे कि आप जानते हैं कि भारतीय क्रिकेट टीम में बाएं हाथ से खेलने वाले शिखर धवन काफी मशहूर थे। साथ ही उन्हें कई दिनों पहले ही टेस्ट और टी-20 से बाहर कर दिया गया था। इसके बाद उन्हें तीनों फॉर्मेट में ही खेलने से बाहर कर दिया गया जिसके बाद उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम में खेलने का मौका नहीं मिल पाया।

हालांकि क्रिकेट टीम से बाहर होने के बाद भी शिखर धवन, काफी इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अपने एक्टिंग से सब को अपनी और आकर्षित करते हैं। हाल ही में एक सोशल मीडिया पर फोटो वायरल हो रही है जिसमें शिखर धवन अपने को स्टार्स के साथ नजर आ रहे हैं और वह एक पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं जिसमें वे काफी हैंडसम लग रहे है।
बता दे कि शिखर धवन को टेस्ट और टी20 से तो बाहर किया ही गया था। साथ ही उन्हें तीनों फॉर्मेट से भी खेलने से मना कर दिया गया था। इतना ही नहीं उन्हें वनडे टीम से भी बाहर कर दिया गया था। जिसके बाद वह टीपीडब्ल्यूएस शुरू कर चुके हैं और एक नए सीरियल कुंडली भाग्य में नजर आ रहे हैं, जिसमें एक पुलिस इंस्पेक्टर का रोल करते हुए नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी डाली है।
बता दे कि कुंडली भाग्य के सेट से कई तस्वीरें सामने आ रही है जिसमें एक पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं और एक वीडियो भी वायरल हुआ है जिसमें वह गुंडों की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। बता दे किस सीरियल कुंडली भाग्य किसका रंक फ़कीर ने शिखर धवन के साथ फोटो शेयर की है जिसमें वे उनके साथ नजर आ रही है। इतना ही नहीं उनके साथ इस सीरियल के को स्टार अभिषेक कपूर भी दिखाई दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button