क्रिकेटखेल

IND vs WI 2nd Test Day 5: बारिश के कारण नहीं होगा पांचवे दिन का खेल? जानिए भारत-वेस्टइंडीज दूसरे टेस्ट में आखिरी दिन के मौसम का हाल

भारतीय टीम वेस्टइंडीज दौरे पर पहले टेस्ट मैच में बड़ी जीत हासिल की थी। भारतीय टीम इस सीरीज में शानदार प्रदर्शन कर रही है। वहीं दोनों टीमों के बीच दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। वहीं इस टेस्ट मैच का आज आखिरी यानी पांचवा दिन है। मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते की और पहली पारी में 438 रन किए। जवाब में विंडीज टीम पहली पारी में 255 रन पर ढेर हो गई। वहीं दूसरी पारी में भारत ने 181 रन पर पारी घोषणा कर दी। बता दें कि चौथे दिन के खेल में बारिश के चलते काफी समय तक मैच रोकना पड़ा। वहीं खेल समाप्त तक वेस्टइंडीज ने 2 विकेट के नुकसान पर 76 रन बना लिए हैं। आइए जानते हैं पांचवे दिन यानी आज त्रिनिदाद टेस्ट में मौसम कैसा रहने वाला है।

Ind vs WI Weather Updates: भारत-वेस्टइंडीज टेस्ट मैच में पांचवें दिन कैसा रहेगा मौसम?

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज पांचवें दिन का खेल खेला जाएगा। लेकिन मौसम मैच का मचा खराब कर सकती है। रिपोर्ट में बताया जा रहा है कि त्रिनिदाद मे बारिश की अधिक संभावनाएं है। दरअसल वेदर डॉट कॉम की रिपोर्ट में पांचवें दिन के खेल में 80 प्रतिशत बारिश की संभावना जताई गई है। वहीं उच्चतम तापमान 29 डिग्री सेलसियस रह सकती है। वहीं अगर ह्यूमिडिटी की बात करें तो यह 81 प्रतिशत तक हो सकती है।

181 रन पर कप्तान रोहित ने भारत की दूसरी पारी की घोषित

बता दें कि भारत-वेस्टइंडीज दूसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन के खेल में भारत ने अच्छी शुरुआत की। जहां वेस्टइंडीज टीम पहली पारी में 255 रन सिमट गई। वहीं दूसरी पारी में भारत ने 2 विकेट के नुकसान पर 181 रन पारी की घोषणा कर की। तो वेस्टइंडीज ने चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक 2 विकेट खोकर पर 76 रन बना लिए हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मोहम्मद सिराज ने दूसरे टेस्ट में अब तक 5 विकेट चटका लिए हैं। भारत के लिए आर अश्विन ने दूसरी पारी में 2 विकेट अपने नाम कर लिए हैं।

Related Articles

Back to top button