क्रिकेटखेल

टीम इंडिया के इस धांसू खिलाडी को 18 महीने बाद फिर से T20 खेलने का मिलेगा मौका, टी20 के दुसरे मैच में खेलना हुआ तय

टीम इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच हुई पहली टी20 मैच में टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा हैं। तीन सीरिज की पहली टी20 मैच में टीम इंडिया को 21 रन से हार मिली हैं। इस मैच की कप्तानी हार्दिक पंडया के द्वारा की जा रही हैं। कप्तान हार्दिक पंडया अगली मैच में वापसी करने के लिए टीम में कुछ बदलाव कर सकते हैं। ऐसा माना जा रहा है की टीम में एक धांसू खिलाडी को शामिल किया जा सकता हैं। जिस खिलाडी को शामिल किया जा सकता हैं। उस खिलाडी ने 18 महीने से एक भी टी20 मैच नही खेली हैं। इस बार इस खिलाडी को मौका मिल सकता हैं।

18 महीने बाद इस खिलाडी को मिल सकता है मौका

न्यूजीलैंड के खिलाफ हो रही टी20 में ओपनर के तौर पर इशान किशन और शुभमन गिल को मौका दिया गया। लेकिन यह जोड़ी कुछ खास नही कर पाई। इस जोड़ी ने बतौर ओपनर फैंस को नाराज किया हैं। इसलिए टीम इंडिया के धांसू खिलाडी पृथ्वी शो को अगली टी20 मैच खेलने का मौका मिल सकता हैं। वैसे तो इस खिलाडी ने 18 महीने से टी20 मैच नही खेला हैं। लेकिन इस खिलाडी का फॉर्म काफी अच्छा चल रहा हैं। हाल ही में पृथ्वी शो ने घरेलू क्रिकेट टीम में काफी अच्छा प्रदर्शन किया हैं। जिसको देखते हुए पृथ्वी शो को अगली मैच में शामिल करना तय हैं।

ओपनर ने किया नाराज

टी20 की पहली मैच में शुभमन गिल और इशान किशन को बतौर ओपनर मौका दिया गया। लेकिन पहली मैच दोनों ही खिलाडी ने लोगो को नाराज किया हैं। इस जोड़ी ने ओपनर के तौर पर सिर्फ 10 रन की ही साझेदारी की। जिसमें शुभमन गिल ने 6 गेंद में सिर्फ 7 रन बनाए। इस सात रन में एक चौका शामिल हैं। जबकि इशान किशन 5 गेंद में सिर्फ 4 रन ही बना पाए। इन दोनों के ऐसे खराब फॉर्म के कारण टीम में बदलाव होना तय हैं। और पृथ्वी शो को अगली मैच के लिए मौका मिल सकता हैं।

Related Articles

Back to top button