क्रिकेटखेल

Ind Vs Nz 3rd T20: आज होगा भारत और न्यूज़ीलैंड का महामुक़ाबला, हो सकते हैं प्लेइंग 11 में बदलाव

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच तीसरा t-20 आज बुधवार को अहमदाबाद में खेला जाएगा। आपको बता दें कि सीरीज अभी 1-1 की बराबरी पर है। अब हार्दिक पण्ड्या की कप्तानी वाली भारतीय टीम इस सीरीज को जीतने पर नज़र रखेगी।

टीम इंडिया आज बुधवार को अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जीत के इरादे से उतरेगी। भारतीय टीम किसी भी हालत में ये मैच जीतना चाहेगी। अगर ये मैच टीम इंडिया जीत लेती है तो वो इस सीरीज को भी अपने क़ब्ज़े में ले लेगी। वहीं हार्दिक पण्ड्या भी अपनी कप्तानी के रिकॉर्ड को बेहतर रखना चाहेंगे।

हर किसी की नज़र अब भारत की प्लेइंग 11 पह रहने वाली है। क्योंकि शुभमान गिल और ईशान किशन की ओपनिंग जोड़ी इस बार कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पायी है। ऐसे में हर किसी की माँग है कि तीसरे टी-20 में पृथ्वी शा को मौक़ा मिलना चाहिए। घरेलू क्रिकेट में पृथ्वी शा ने ज़बरदस्त फॉर्म दिखाकर टीम इंडिया में वापसी की है। लेकिन अभी तक प्लेइंग 11 में जगह नहीं बना पाये।

क्या बदलाव करेंगे हार्दिक?
क्या हार्दिक पण्ड्या इस मैच में प्लेइंग 11 में बदलाव करेंगे। क्या वो इस सीरीज में अच्छा प्रदर्शन ना कर पाये शुभमान और ईशान किशन को बाहर कंरेने। यह भी एक सवाल रहेगा, क्योंकि भारतीय टीम ने पिछले मैच में इन्ही के साथ जीत दर्ज की थी। वहीं टीम इंडिया के लिए अर्शदीप भी एक बड़ी चुनौती रहने वाले हैं। अर्शदीप ने इस सीरीज में अब तक 2 मैचों में 3 विकेट लेकर 58 रन लुटाये है। पिछले दो मैचों में अर्शदीप अपने पुराने रंग में नहीं दिखायी दिये। इस दौरान उन्होंने 9.66 की इकॉनमी से रन दिये है।

ये हो सकती है प्लेइंग-11: पृथ्वी सा/ईशान किशन, शुभमान गिल, राहुल त्रिपाठी, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पण्ड्या, दीपक हुड्डा, कुलदीप यादव, वाशिंगटन सुंदर, शिवम् मावी, अर्शदीप सिंह, युज़वेंद्र चहल

Related Articles

Back to top button