क्रिकेटखेल

तूफ़ान मचाने आ रहा है तूफानी बेट्समैन वीरेंद्र सहवाग का बेटा, जाने किस टीम ने किया सेलेक्शन

तूफानी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग को आज भी लोगो के द्वारा काफी पसंद किया जाता हैं. जब यह बल्लेबाज खेलने के लिए मैदान पर उतर थे. तो विरोधी टीम के पसीने छुट जाते थे. वीरेंद्र सहवाग टेस्ट क्रिकेट में भी हमेशा ही वनडे क्रिकेट की तरह खेलते हुए नजर आते थे. जब भी वीरेंद्र सहवाग खेलने के लिए आते थे. पहली ही बोल से विरोधी टीम पर धावा बोलना शुरू कर देते थे. ऐसा माना जाता है की वीरेंद्र सहवाग आज दिन के सभी बल्लेबाज में सबसे खतरनाक बल्लेबाज माने जाते हैं. अब फैंस के लिए बहुत ही अच्छी खुशखबरी आ रही हैं. क्योंकि वीरेंद्र सहवाग के बेटे आर्यवीर सहवाग ने अब प्रोफेशनल क्रिकेट में कदम रख दिया हैं. अब वीरेंद्र सहवाग के बेटे आपको मैदान पर खेलते हुए नजर आ सकते हैं.

दरअसल बात यह है की वीरेंद्र सहवाग के बेटे आर्यवीर सहवाग को बीसीसीआई आयोजित अंडर-16 टूर्नामेंट विजय मर्चेंट ट्रोफी में दिल्ली की टीम में शामिल किया गया हैं. फिलहाल आर्यवीर की उम्र 15 वर्ष हैं. महज 15 वर्ष की उम्र में ही वीरेंद्र सहवाग के बेटे आर्यवीर ने क्रिकेट की दुनिया में कदम रख दिया हैं.

इस समय दिल्ली की टीम बिहार की टीम के खिलाफ मैच खेल रही हैं. हालांकि इस मैच में आर्यवीर सहवाग को प्लेइंग-11 में शामिल नहीं किया गया हैं. लेकिन देखा जाए तो बड़े स्तर पर आर्यवीर की एंट्री हो गई हैं. ऐसे में एक बार फिर से वीरेंद्र सहवाग के फैंस उनको देख पाएगे.

Related Articles

Back to top button