क्रिकेटखेलराष्ट्रीय

क्रिकेटर सूर्यकुमार यादव को लेकर मचा बवाल, बोर्ड के निर्णय पर उठाये जा रहे है सवाल, जाने क्या है पूरा मामला

अभी के समय में होने वाली सभी मैच में सूर्यकुमार यादव काफी अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं. अब 13 दिसंबर से रणजी ट्रोफी शुरू होने वाली हैं. इस मैच में सूर्यकुमार यादव भी शामिल होने वाले हैं. मुंबई में 20 दिसंबर को हैदराबाद के खिलाफ मैच होने वाली हैं. जिसमें सूर्यकुमार यादव भी दिखने वाले हैं. इस बात की जानकारी सूर्यकुमार यादव ने दी हैं. चयन समिति ने सबसे पहले मुंबई टीम का रणजी ट्रोफी के लिए चयन किया था. जिसमें अजिक्य रहाणे को कप्तानी दी गई हैं. इस टीम का नेतृत्व अजिक्य रहाणे करने वाले हैं.

अब सूर्यकुमार यादव का पूरा ध्यान रेड बोल फोर्मेट पर रहेगा. वह चाहते है की इस फोर्मेट में वह शानदार प्रदर्शन करे. सूर्यकुमार यादव ने अभी तक रणजी ट्रोफी में 42 टी20 मैच खेले हैं. जिसमें 44 की औसत से 1408 रन बनाए हैं. सूर्यकुमार यादव को लिमिटेड फोर्मेट में अब खेलने का मौका मिला हैं. सूर्यकुमार यादव ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को रणनी ट्रोफी में उपलब्ध रहने को लेकर जानकारी दी हैं. हालांकि सूर्यकुमार यादव का टेस्ट डेब्यू नहीं हैं. लेकिन अब वह इस तैयारी में जुट गए हैं.

सूर्यकुमार यादव का पिछले और अभी की कुछ मैचो में काफी अच्छा प्रदर्शन रहा हैं. इस वजह से इन्हें आगे आने वाली मैचो में भी मौका दिया जा सकता हैं. वैसे 32 वर्षीय सूर्यकुमार यादव काफी अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं.

Related Articles

Back to top button