क्रिकेटखेल

Virat Kohli और Anushka Sharma के नए आलीशान घर का शुरु हुआ काम, 20 करोड़ रूपए कीमत

Virat Kohli And Anushka Sharma Final To Make New Home in Alibag Know Price and More Details: भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और बल्लेबाज़ विराट कोहली और उनकी पत्नी फेमस बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों काफी चर्चा में है, बता दे की विराट और अनुष्का अपनी लक्ज़री लाइफ की वजह से चर्चा में बने रहते है। विराट और अनुष्का कई जगह अपने पैसे को इन्वेस्ट करते है। दोनों कई बार बड़े बड़े बिसनेस में पैसा इन्वेस्ट करते है तो कई बार वो प्रॉपर्टी में भी जमकर पैसा इन्वेस्ट करते है। हालही में विराट और अनुष्का अपने एक और लक्ज़री घर को लेकर चर्चा में बने हुए है। विराट और अनुष्का ने हालही में शहर से अलग एक शांत और पेड़ पौधे से भर पुर इलाके में एक बड़ी इन्वेस्टमेंट की है। कपल ने 8 एकड़ की एक बड़ी जमीं में एक बड़ा और आलीशान घर बनवाने का फैसला लिया है।


क्या रहेंगी घर की कीमत

इस घर के कीमत की बात करे तो इसकी कीमत 20 करोड़ रूपए के आस पास होगी और ये शहर से अलग काफी अच्छे और सौंदर्य से भरे इलाके में घर होगा। वही इस घर की अधिक डिटेल्स के बारे में बात करे तो इस घर में आपको काफी लक्ज़री देखने को मिलने वाला है, इसके अलावा इस घर को काफी अच्छे से डिज़ाइन किया गया है। जिसकी कुछ तस्वीरें इंटरनेट में सामने आई है, लेकि ये तस्वीरें सही है की गलत इसकी पुस्टि नहीं हुई है। घर को अंदर से भी लक्ज़री तरीके से डिज़ाइन किया गया है।


बता दे की घर की डिज़ाइन को अभी गुप्त रखा गया है और आपको बता दे की अनुष्का और विराट की इन्वेस्टमेंट काफी अच्छी जगह पर कर रहे है। क्युकी आज के समय में सहरी इलाके के घरों में अच्छी हवा मिलना मुश्किल हो गया है और विराट अनुष्का का ये घर काफी अच्छी जगह वॉर है। ये घर आधुनिक सौंदर्यशास्त्र और पारंपरिक आकर्षण का मिश्रण होगा और घर के आस पास प्राकृतिक सौंदर्य देखने को मिलने वाला है।

Related Articles

Back to top button