क्रिकेटखेल

Virat Kohli Net Worth: सिर्फ एक इंस्टाग्राम पोस्ट करने के लिए 8 करोड़ 90 लाख रूपए लेते है विराट कोहली, कुल कमाई जानकर खुला रह जाएगा दिमाग

Virat Kohli Net Worth: भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली अक्सर चर्चा में बने रहते हैं, विराट मैदान के अलावा भी कई जगह पर सबसे आगे हैं। हाल ही में एक खुलासा हुआ है जिसमें विराट कोहली की कुल संपत्ति सामने आई है और उनके करोड़ों रुपए की कमाई सामने आई है, जिसे जानकर सभी के होश उड़ गए हैं।


सामने आई एक लेटेस्ट रिपोर्ट में बताया गया है कि विराट कोहली एक दिन में करीब 6 लख रुपए कमाते हैं। वहीं महीने भर में विराट 1 करोड़ से अधिक रुपए कमाते हैं।


Virat Kohli Instagram Single Post Charges

रिपोर्ट में खुलासा हुआ है जिसे सभी को चौंका कर रख दिया है। विराट कोहली एक इंस्टाग्राम पोस्ट के लिए 8.9 करोड रुपए चार्ज करते हैं, यानी कि कल 8 करोड़ 90 लाख रुपये एक इंस्टा पोस्ट के लिए विराट कोहली लेते हैं।

Virat Kohli Twitter Single Tweet Charges

वहीं विराट 2 करोड़ 50 लाख रुपये एक ट्वीट के लिए लेते हैं, भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली की सबसे अधिक कमाई यहां से ही हो जाती है।


विराट कोहली के कुल संपत्ति की अगर वही बात की जाए तो तो हजार करोड़ से भी अधिक की है, विराट के पास 1050 करोड रुपए की संपत्ति है। जिसमें 110 करोड़ की महज प्रॉपर्टीज है और 31 करोड़ की सिर्फ कार है।

Related Articles

Back to top button