क्रिकेटखेल

Virat Kohli: विराट कोहली का एशिया कप से पहले गजब का लुक, इंस्टाग्राम नजर आया दिचस्प तस्वीर

Virat Kohli’s New Look: एशिया कप शुरु होने में बस दो दिन का ही समय शेष रह गया है। 30 अगस्त से एशिया कप की शुरुआत हो जाएगी। इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली का नया लुक सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है। कोहली एशिया कप 2023 से पहले न्यू लुक में नजर आ रहे हैं। बता दें कि टूर्नामेंट का पहला मैच पाकिस्तान और नेपाल के होगा। भारतीय टीम अपना पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलने उतरेगी। वहीं टूर्नामेंट से पहले कोहली ने नए लुक में दिखाई दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी

बता दें कि दिग्गज विराट कोहली अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम से एक स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने अपने नए लुक की तस्वीर भी साझा किया है। विराट को यह नया अंदाज शानदार है। बता दें कि नये लुक में विराट कोहली की दाढ़ी और शानदार हो गई है। इन दिनों किंग कोहली एशिया कप की तैयारी में लगे हैं। इस बार एशिया कप वनडे और हाईब्रीड मॉडल में खेला जा रहा है। जिसके तहत भारत के सभी मैच श्रीलंका में खेले जाएंगे।

विराट का वेस्टइंडीज दौरा, जड़ा था शतक

बता दें कि हाल ही में भारतीय टीम का वेस्टइंडीज दौरा समाप्त हुआ। भारतीय टीम ने मेजबान देश में तीनों ही फॉर्मेट खेला। जिसमें टेस्ट सीरीज में किंग कोहली के बल्ले से शतक निकला था। इतना ही नहीं कोहली ने जिस मैच में शतक लगाया था वो उनके अंतर्राष्ट्रीय करियर का 500वां यादगार मैच था। कोहली ने उस मैच में 11 चौकों की मदद से 121 रन जड़े थे। विराट का यह 76वां इंटरनेशनल शतक था।

विराट का 2022 एशिया कप

किंग कोहली के लिए 2022 का एशिया कप बेहद शानदार रहा था। कोहली ने पीछले साल करीब तीन साल के लंबे इंतज़ार के बाद अंतर्राष्ट्रीय शतक जड़ा था। इतना ही नहीं वह विराट का टी20 इंटरनेशनल में पहला शतक भी था। इस पारी के बाद विराट कोहली ने एक बार फिर शानदरा फॉर्म में वापसी की।

भारतीय टीम के लिए विराट खेल चुके हैं 501 अंतर्राष्ट्रीय मैच

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि किंग कोहली अभी तक अपने करियर में 501 अंतर्राष्ट्रीय मैच खेल चुके हैं। विराट ने इन मैचों की 559 पारियों में बल्लेबाज़ी करते हुए 53.63 की औसत से 25582 जड़े हैं। जिसमें उन्होंने 76 शतक और 131 अर्धशतक बनाए हैं।

Related Articles

Back to top button