क्रिकेटखेल

अनुष्का नहीं तमन्ना भाटिया से था विराट कोहली का रिश्ता? Tamannaah Bhatia ने सालों बाद रिश्ते पर किया खुलासा, कहा ये 4 शब्द..

भारत में फिल्म जगत के बाद यदि कुछ सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है तो वह है क्रिकेट। वहीं भारतीय जनता का क्रिकेट और फिल्म इंडस्ट्री से गहरा लगाव बहुत पहले से है। इतना ही नहीं क्रिकेट और फिल्म इंडस्ट्री में खई संबंध बने और लंबे समय तक चल रहे हैं। अभी हाल ही में 23 जनवरी 2023 को स्टार बल्लेबाज केएल राहुल और सुनील सेट्टी की बटी आथिया सेट्टी की शादी हुई। वहीं कुछ साल पहले ही रन मशीन कोहली और बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की शादी हुई थी। ये तो हो गई शादी की बात वहीं कुछ कहानियां एसी होती हैं जो सामने नहीं आती हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि विराट कोहली और तमन्नी भाटिया के रिश्ते को लेकर। तो आइए जानते हैं क्या है पूरा माजरा

तनन्ना ने विराट को कह दिए 4 शब्द और फिर…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा की पहली मुलाकात एक एड शूट के समय हुई थी। इसी के बाद दोनों एक-दूसरे के करीब आए और फिर उन दोनों ने शादी कर ली। लेकिन विराट ने अनुष्का से पहले साल 2012 में अभिनेत्री तमन्ना भाटिया के साथ भी एक फोटो शूट किया था। इसके बाद दोनों के रिश्ते की चर्चा पूरे देश में होने लगी लेकिन अब इस पर तमन्ना ने चुप्पी तोड़ी है और बड़ा खुलासा किया है।

दरअसल अभिनेत्री तमन्ना भाटिया ने कुछ समय पहले विराट को लेकर कहा कि मैंने विराट कोहली से सिर्फ 4 बातें कहीं लेकिन इसके बाद हम दोनों अपनी जिंदगी में कभी नहीं मिले। तमन्ना ने आगे कहा कि हां इस बात में जहा भी दो राय नहीं है कि विराट कोहली के साथ तब एड शूट करना मेंरे लिए मजेदार अनुभाव था। बता दें कि तमन्ना ने एड शूट और विराट के साथ काम करने के अनुभव के बारे में जरुर बताया लेकिन उन दोनों के बीच कुछ और रिश्ता था या नहीं इसके बारे में कुछ नहीं कहा। वहीं तमन्ना और विराट उस एड शूट के बाद कभी नहीं मिले।

तमन्ना ने विराट के साथ हर रिश्ते पर किया इनकार

मीडिया रिपोर्ट में लिखा जा रहा है कि इस दौरान अभिनेत्री तमन्ना भाटिय (Tamannaah Bhatia) ने खुद के और क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) से किसी भी तरह के रिश्त को लेकर सरासर मना करि दिया है। साथ तमन्ना ने कहा कि इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। हालांकि आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तमन्ना भाटिया इस समय अभिनेता वियय वर्मा के साथ रिश्ते में हैं। तमन्ना ने इसा बात को खुद स्वीकारा है। वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली भी पत्नी अनुष्का के साथ बहुत खुशी से जी रहे हैं। हाल ही में दोनों ने एक बेटी को जन्म दिया।

Related Articles

Back to top button