क्रिकेटखेल

IND vs PAK: यहां से फ्री में देखें एशिया कप 2023 के सभी मैच, बड़ी घोषणा, 2 सितंबर को फ्री में देख सकेंगे भारत-पाकिस्तान मैच

Asia Cup 2023 India vs Pakistan: एशिया कप का आगाज 30 सितंबर से हो गया है। बता दें कि 2 सितंबर को भारत-पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाएगा। यह मैच श्रीलंका के पल्लेकल में खेला जाएगा। इस मैच के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच भारतीय टीम के लिए एशिया कप 2023 को लेकर बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल भारतीय फैंस अब एशिया कप के सभी मैच फ्री में और एचडी में देख पाएंगे। अपने मोबाइल के साथ-साथ टीवी में भी फ्री में सभी मैच देख सकते हैं। इसको लेकर दूरदर्शन ने बड़ा एलान किया है।

डीडी स्पोर्ट्स के एचडी पर देख पाएंगे मैच

रिपोर्ट के अनुसार भारतीय फैंस डीडी स्पोर्ट्स के एचडी चैनल पर एशिया कप 2023 के सभी मैच मुफ्त में देख सकेंगे। उन्हें इसके लिए एक भी रुपया नहीं देना है। बता दें कि डीडी स्पोर्ट्स एचडी इससे पहले नहीं था। हालांकि एशिया कप से इसकी शुरुआत होने जा रही है। जोकि भारतीय क्रिकेट प्रमियों के लिए किसी बड़े तोहफे से कम नहीं है। इतना ही नहीं इससे पहले हॉटस्टार ने मोबाइल पर फ्री में एशिया कप दिखाने का एलान किया था।

भारतीय टीम एशिया कप के लिए तैयार

इस बार एशिया कप वनडे फॉर्मेट में खेला जाएगा। रोहित शर्मा की अगुवाई वाली भारतीय टीम टूर्नामेंट के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसी क्रम में भारतीय टीम बुधवार को श्रीलंका के कोलंबो पहुंच गई। टीम का पहला मैच 2 सितंबर को पाकिस्तान के खिलाफ पल्लेकल में खेला जाएगा। मैच शनिवार को है। वहीं भारत का दूसरा मैच सोमवार को नेपाल के खिलाफ आयोजित हो रहा है। यह मैच भी पल्लेकल में ही खेला जाएगा। बता दें कि पहले दो मैचों के लिए केएल राहुल टीम के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। राहुल फिलहाल बैंगलोर में ही हैं।

एशिया कप के भारतीय टीम, इन्हें मिला मौका

शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या (उपकप्तान), रवींद्र जडेजा, रोहित शर्मा (कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, कुलदीप यादव, प्रसिद्ध कृष्णा, संजू सैमसन (रिजर्व), अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज।

एशिया कप के लिए पाकिस्तान टीम, इन्हें मिला मौका

इफ्तिखार अहमद, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद हारिस, शादाब खान, मोहम्मद नवाज, उसामा मीर, बाबर आजम (कप्तान), अब्दुल्ला शफीक, फखर जमान, इमाम-उल-हक, सलमान अली आगा ,फहीम अशरफ, हारिस रऊफ, शाहीन अफरीदी, सऊद शकील, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह ,तय्यब ताहिर (रिजर्व)।

Related Articles

Back to top button