क्रिकेटखेल

Asia Cup 2023 में जो डर था वही हुआ! भारत को लगा दोहरा झटका, अब ये खिलाड़ी टूर्नामेंट का नहीं होंगे हिस्सा

Asia Cup 2023: इस साल होने वाले एशिया कप में जैसे काले बाद मंडरा रहे हों। लगातार कुछ न कुछ गड़बड़ी वाली खबरें आ रही है। पहले बीसीसीआई ने इस साल पाकिस्तान की मेजबानी में होने वाले एशिया कप (Asia Cup 2023) में भाग लेने से मना कर दिया था। वहीं भारत चाहता था कि पाकिस्तान में एशिया कप कराने के बजाय एक न्यूट्रल वेन्यु पर कराया जाए। तो वहीं पीसीबी के चेयरमैन ने इसे हाईब्रीड के साथ कराने का सुझाव पेश किया था। इसके तहत भारत के मैच अन्य देश में कराने को लेकर बात कही गई थी।

एशिया कप को लेकर समाधान हो गया

खैर अब इसका समाधान हो गया है दरअसल BCCI के अध्यक्ष जय शाह ने इस प्रस्ताव को मान लिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एशिया कप 31 अगस्त से 17 सितंबर तक खेला जाने वाला है। लेकिन भारतीय टीम के लिए लगातार बुरी खबरों का सिलसिला जारी है। खबर आ रही है कि केएल राहुल के बाद एक और अहम खिलाड़ी एशिया कप में टीम का हिस्सा नहीं होंगे। उनके फिटनेस को लेकर बड़ी अपडेट सामने आई है।

श्रैयस अय्यर एशिया कप में नहीं होंगे टीम का हिस्सा

बता दें कि इस साल सितंबर में एशिया कप 2023 होने वाला है। वहीं पाकिस्तान में होने वाले एशिया कप को लेकर जितनी भी समस्याएं थी उनका समाधान हो गया है। जिसके बाद अब एशिया कप 31 अगस्त से शुरु हो जाएगा वहीं 17 सितंबर तक खेला जाएगा। वहीं इसका आयोजन पाकिस्तान और श्रीलंका में होगा।

लेकिन भारत को एशिया कप से पहले बड़ा झटका लगा है। जहां केएल राहुल पहले चोटिल होकर एशिया कप से बाहर हो गए तो वहीं अब श्रेयस अय्यर भी चोट के कारण टीम का हिस्सा नहीं होंगे। बता दें कि श्रेयस अय्यर पीठ की चोट के चलते बहुत समय से क्रिकेट से दुर हैं। वहीं हालिया रिपोर्ट बताते हैं कि श्रेयस के फिटनेस में बहुत ज्यादा सुधार नहीं हो पाया है। बता दें कि वे चोट से अभी भी परेशान हैं। इसलिए ज्यादा से ज्यादा संभावना है कि श्रेयस एशिया कप में वहीं खेलेंगे।

Related Articles

Back to top button