क्रिकेटखेल

Wazhma Ayoubi: कौंन हैं अफगान सुंदरी वाजमा अयूबी? जिनको इंटरनेट खुब सर्च कर रहे भारतीय, सुंदरी ने खुद खोले अपने बड़े राज

Wazhma Ayoubi News: एशिया कप 2023 में भारत और पाकिस्तान के मैच के बीच सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आईं अफगानिस्तान की खूबसूरत मॉडल वाजमा अयूबी की खुब चर्चा है। बता दें कि अफगानिस्तान की मॉडल ने भारतीय टीम का टी-शर्ट पहनकर मैदान में भारत को जमकर सपोर्ट करती नजर आईं थी। वहीं अब लोग उन्हें गूगल पर खुब सर्च कर रहे हैं। लोग अयूबी के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानकारी हासिल करने की कोशिश कर रहे हैं।

इसी क्रम में वाजमा अयूबी ने हाल में ही एक एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया। जिसमें वाजमा अयूबी ने अपने क्रिकेट प्रेम और बॉलीवुड हिंदी गानों के बारे में काफी कुछ बताती नजर आईं। इस इंटरव्यू को देखने के बाद लोगों को विस्वास नहीं हो रहा है कि अफगानी मॉडल वाजमा भारत की इतनी बड़ी फैन हो सकती हैं।

वाजमा अयूबी के बारे में

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहीं वाजमा अयूबी अफगानिस्तान की रहने वाली हैं। हालांकि वो दुबई शिफ्ट हो चुकी हैं। बता दें कि अयूबी एक सक्सेस बिजनेसवुमेन होने के साथ-साथ वो एक सोशल मीडिया एक्टिविस्ट भी हैं। खास बात है कि 28 वर्षीय वाजमा अयूबी को क्रिकेट काफी पसंद करती हैं। रिपोर्ट के अनुसार वाजमा अयूबी वर्तमान में एक बड़े शिक्षण संस्थान से मास्टर्स इन ग्लोबल मैनेजमेंट एंड लीडरशिप की पढ़ाई कर रही हैं। अयूबी पढ़ाई के साथ ही अपना एक क्लोदिंग ब्रांड भी चला रही हैं, जिसका नाम Laman Clothing है।

अफगानिस्तान टीम के साथ भारतीय टीम को करती हैं सपोर्ट

हाल में एक इंटरव्यू के दौरान अयूबी ने बताया कि वो अफगान टीम की जबरा फैन हैं। उन्होंने कहा कि हमारे देश की टीम ने क्रिकेट में नाम कमाया। मैंने तब से मैच देखना शुरू किया। अयूबी ने बताया कि अफगान टीम के अलावा वो भारतीय टीम को भी खुब पसंद करती हैं। अयूबी दिग्गज भारतीय स्टार क्रिकेटर विराट कोहली की बहुत बड़ी फैन हैं।

बॉलीवुड फिल्म और गानों की दीवानी

इंटरव्यू के दौरान अयूबी ने बताया कि वो बॉलीवुड फिल्म और गानों को बहुत पसंद करती हैं। इतना ही नहीं वाजमा अयूबी ने बताया कि वो भारत में रह भी चुकी हैं। अयूबी ने दिल्ली में पढ़ाई की थी। इंटरव्यू के दौरान अयूबी ने बताया कि जब भारतीय दोस्त और वो अंताक्षरी खेलते थे तो उनके गाने सुनकर वो हैरान हो जाते थे और पूछते थे कि वो सच में अफगानिस्तान से ही हैं ना?

Related Articles

Back to top button