क्रिकेटखेल

Nashpreet Kaur WC 2023: स्पोर्ट्स एंकर नशप्रीत कौर ने सभी को बनाया अपना दीवाना, जानिए कौन है ये ?

Nashpreet Kaur / Nashpreet Kaur Age / Nashpreet Kaur Study / Nashpreet Kaur Profile / Nashpreet Kaur Biography / Nashpreet Kaur News: वर्ल्ड कप 2023 का आगाज हो चुका है, क्रिकेट के खेल में बल्लेबाज और गेंदबाज के अलावा कुछ लोग और भी काफी ज्यादा पॉपुलर हो जाते हैं। जैसे स्टेडियम में बैठे कुछ लोग और टीवी एंकर्स होते है। इनमें से एक महिला एंकर काफी ज्यादा इन दिनों सोशल मीडिया में छाई हुई है, इनका नाम नशप्रीत कौर (Nashpreet Kaur) हैं। पंजाब की रहने वाली नशप्रीत कौर (Nashpreet Kaur) इन दिनों अपनी एंकरिंग और फोटोस से काफी सुर्खियां बटोर रही है।


कौन है निष्प्रीत कौर ? (Who is Nashpreet Kaur)

नशप्रीत कौर (Nashpreet Kaur) टी20 वर्ल्ड कप से सोशल मीडिया में छाई हुई है और अब वर्ल्ड कप 2023 में एंकरिंग करते हुए दिखाई दे रही है। नशप्रीत कौर (Nashpreet Kaur) भारत की है। लेकिन उनका जन्म फिजी में हुआ है और उनकी देख भाल ऑस्ट्रेलिया में हुई है। नशप्रीत कौर (Nashpreet Kaur) भारत की सबसे खूबसूरत एंकर में गिनी जाती है। उन्होंने विदेश में पढ़ाई की है। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की तरफ रुख किया था और मॉडलिंग में कदम रखा अभी वो स्पोर्ट्स एंकरिंग के लिए काफी पॉपुलर चल रही है।

नशप्रीत कौर (Nashpreet Kaur) के करियर की बात की जाए तो उन्होंने आईपीएल 2020 से पहली बार सुर्खियां बटोरी थी। उनकी 2020 में UAE में हुए आईपीएल में देखा गया था। जहां उन्होंने अपनी आवाज से सभी को अपना दीवाना बना लिया था। उनकी एंकरिंग की भारत में काफी पसंद किया गया था और जानकर सुर्खियां बटोरी थी।

Related Articles

Back to top button