क्रिकेटखेल

Shubman Gill को छोड़ किसको डेट कर रही हैं सारा तेंदुलकर? जंगल दौरे पर गई सारा के तस्वीर में दिखा ये शख्स, हुआ खुलासा

क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भारतीय क्रिकेट को पहचान दिलाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। सचिन ने अपने प्रतिभा के दम पर क्रिकेट जगत में बहुत प्रसिद्धि हासिल की। वहीं सचिन के फेन के कारण ही आज उनके बच्चे भी फेमस हो गए हैं। चाहें बात अर्जून तेंदुलकर की हो या बेटी सारा तेंदुलक की। आज बेटा अर्जुन तेंदुलकर क्रिकेट में लगातार आगे बढ़ रहे हैं। वहीं सचिन की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी अपनी सोशल मीडिया लाइफ के कारण लगातार सुर्खियों में बनी रहती है। पीछले कुछ समय से सारा तेंदुलकर का नाम भारतीय टीम के बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ जोड़ा जा रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया में कई बार दोनों के संबंधों के बारे में भी खबरें आ चुकी हैं।

केन्या के जंगलों में किसके साथ हैं सारा, शुभमन के फैंस हुए निराश

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सारा तेंदुलकर इन दिनों केन्या में समय बिता रही हैं। रिपोर्ट के अनुसार सारा छुट्टियां मनाने वहां गई हैं। वहीं वे लगातार सोशल मीडिया पर अपनी गतिविधियों को शेयर कर रही हैं। सारा ने वहां एक जंगल का भ्रमण भी करती नजर आईं। जिसका उन्होंने कुछ फोटो भी शेयर कर रही हैं। हालांकि सारा के एक तस्वीर में उनके साथ एक व्यक्ति खड़ा नजर आ रहा है। इसी के बाद से शुभमन गिल के फैंस दुखी हो गए हैं।

फैंस ने दी प्रतिक्रिया कही ये बात

सारा के साथ तस्वीर में किसी व्यक्ति के दिखाई देने के बाद फैंस ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) शुभमन गिल को पीछे छोड़कर न जाने किसके साथ डेट कर रही हैं। हालांकि तस्वीर में जो व्यक्ति सारा के साथ नजर आ रहा है वो केन्या का मूल निवासी है। उसी के साथ सारा ने तस्वीर ली है। बता दें कि सारा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर शेयर किया है। जिसके बाद से यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जोरदार तरीके से वायरल हो रहा है।

WTC फाइनल मैच में लंदन पहुंची थी सारा तेदुंलकर

दरअसल हाल ही में 7 जून से 11 जून तक हुए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला इंग्लैंड में खेला गया था। बता दें कि शुभमन गिल भी टीम का हिस्सा थे। वहीं मैच के दौरान सारा तेंदुलकर भी लंदन में दिखाई दी थी। इतना ही नहीं सोशल मीडिया में इसको लेकर खबरें चली थीं। हालांकि शुभमन और सारा में सो किसी ने भी इसपर कुछ नहीं कहा। तो वहीं फैंस कहते नजर आए कि दोनों सिलेब्रिटी एक दूसरे को सीक्रेटली डेट कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button